कैनेडा जाने के चाहवान गुमराह करने वाले एजेंटों से रहें सावधान: हरजीत सिंह मठारु

HM-international-harjit-singh-matharu.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एच.एस. इंटरनैशनल इमीग्रेशन कंस्लटैंट के चेयरमैन हरजीत सिंह मठारू ने 10 अगस्त की अखबारों में जालंधर के दो ट्रैवल एजेंटों द्वारा लगवाई गई उस खबर का जोरदार खंडन किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कैनेडा सरकार ने अब वीजा नियम अब सख्त कर दिए गए है और अब 6.5 बैंड के साथ ही कैनेडा का वीजा लग सकता है। स. मठारू ने कहा कि यह भी सरासर झूठ है कि अब सिर्फ डिग्री वालों को ही वीजा मिलेगा, डिप्लोमा होल्डर को नहीं।

Advertisements

लोगों को गुमराह करके आर्थिक शोषण करने वालों की सख्त निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को ऐसे गुमराह करने वाले एजेंटों की बातों में आकर घबराना नहीं चाहिए, क्योंकि यह लोग पहले भी और अब भी लोगों को गुमराह करके ही अपना उल्लू सीधा कर रहे है।

उन्होंने यह भी कहा कि यह पूरी साजिश सिर्फ व सिर्फ लोगों को ठगने, गुमराह करने तथा विद्यार्थियों में डर का माहौल बनाने के लिए ही की जा रही है ताकि यह लोगों को गुमराह करके जो लूट मचा चुके है उसकी तरफ से लोगों का ध्यान बंट सके। यही लोग कुछ समय पहले आस्टे्रलिया के नाम पर भी लोगों को ऐसे ही गुमराह कर चुके हैं। स. मठारू ने पूर्ण विश्वास के साथ कहा कि कैनेडा का वीजा पहले भी और अब भी 6 बैंड के साथ लगना संभव है।

उन्होंने कहा कि इस संबंधी किसी गलत फहमी से बचने के लिए विद्यार्थी और उनके अभिभावक उनके साथ (94645-05152) संपर्क कर सकते हैं।

Error: Contact form not found.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here