अच्छी खबर: होशियारपुर के मनमोहन ने विदेशी धरती पर फहराया जीत का तिरंगा

manmohan-singh-bedminton-championship-winner-wrold-hoshiarpur-punjab.jpg

रिपोर्ट:- समीर सैनी होशियारपुर, ( द स्टैलर न्यूज़): अमेरिका के लॉस एन्जेलस में हुए वल्र्ड पुलिस एडं फायर गेम्स 2017 में मनमोहन शर्मा ने बैडमिंटन के मास्टर 40+ ग्रुप में पुरुष सिंगल मुकाबले में सिल्वर मैडल जीतकर पूरे देश का नाम रौशन किया। मनमोहन शर्मा होशियारपुर के निवासी है जोकि होशियारपुर जिले के लिए गर्व की बात है। इस समय पंजाब पुलिस में ए.आई.जी. (क्राइम) के पद पर चंडीगढ़ मुख्यालय में तैनात है।

Advertisements

इससे पहले वह तरनतारन में एस.एस.पी. के पद पर अपनी सेवाएं दे चुके है। उनका यह खेल प्रेम और लगन ही थी जो उन्हें अपने कार्य के क्षेत्र के साथ-साथ खेलों में भी अपनी रुचि को जारी रखा। मनमोहन शर्मा के भाई मनीष शर्मा जोकि पंजाब पुलिस में इंस्पैक्टर के पद पर तैनात है, उन्होंने द स्टैलर न्यूज़ के पत्रकार समीर सैनी के साथ विशेष बातचीत के दौरान बताया कि उनके भाई को बचपन से ही बैडमिंटन में रुचि थी वह दोनों इक्_े ही बैडमिंटन खेलते थे, लेकिन मनमोहन शर्मा की मेहनत उन्हें बहुत आगे तक ले गई जिस पर उन्हें काफी प्रशंसा हो रही है।

जीत की बात सुनते ही उनके परिवार में खुशी की लहर है और और अपने भाई पर गर्व महसूस कर रहा हूं जिसने जिले के साथ-साथ पूरे देश का नाम रौशन कर दिया। उन्होंने कहा कि मनमोहन शर्मा विश्व स्तर पर तगमा जीत चुके है और जल्द ही वापिस होशियारपुर आ रहे है। होशियारपुर पहुंचने पर उनका भरपूर स्वागत किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here