बेघरों को 5-5 मरले के प्लाट देकर पंजाब सरकार की तरफ से दिया जायेगा दिवाली का तोहफा: डिप्टी कमिश्नर

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार की तरफ से बेघरों को 5-5 मरले के प्लाट दे कर दिवाली का तोहफ़ा दिया जा रहा है और इस सुविधा के अंतर्गत प्लाट देने सम्बन्धित जालंधर जिले में प्रशासन की तरफ से बड़े स्तर पर अभियान शुरु कर दिया गया है। आज इस सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नर घनश्याम थोरी ने अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (विकास) जसप्रीत सिंह के इलावा सबंधित आधिकारियों के साथ अहम बैठक की। इस बैठक में थोरी ने आदेश देते हुए कहा कि 5-5मरले के प्लाट की सुविधा सम्बन्धित शुरु की प्रक्रिया में और तेज़ी लाई जाये, जिससे योग्य लाभपातरी इस सुविधा का लाभ ले सकें।

Advertisements

उन्होंने कहा कि अब तक 13306 लाभपातरियों की पहचान की जा चुकी है,जिसमें ब्लाक जालंधर पूर्वी के 2210, जालंधर पश्चिमी के 195, आदमपुर 1174, भोगपुर 1447, नकोदर 714, फिल्लौर 1156, शाहकोट 1017, नूरमहल 2304, रुड़का कलाँ 774, लोहियाँ ख़ास 1980 और ब्लाक मेहतपुर के 335 लाभपातरी शामिल हैं। उन्होंने एस.डी.एमज़ को आदेश दिए कि 5-5 मरले की इस योजना को उचित ढंग से लागू करने के लिए प्रयत्न किये जाएँ। उन्होंने बी.डी.पी.ओज़ को भी आदेश दिए कि इसमें लापरवाही सहन नहीं की जायेगी।

इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (शहरी विकास) हिमांशु जैन, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (जनरल) अमरजीत बैंस,एस.डी.एम जालंधर -1 हरप्रीत सिंह अटवाल, एस.डी.एम.जालंधर -2 बलबीर राज सिंह, एस.डी.एम.शाहकोट लाल विश्वास, एस.डी.एम. नकोदर मैडम पूनम सिंह, सहायक कमिश्नर(अंडर ट्रेनिंग) ओजस्वी अलंकार, सहायक कमिश्नर(जनरल) हरदीप सिंह, बी.डी.पी.ओज़ के इलावा अन्य विभागों के प्रमुख उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here