मेरे साथी ही मेरी ताकत है: विधायक डा. राज कुमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। मेरे हलका निवासी, मेरे साथी ही मेरी असली ताकत है- यह विचार विधायक डा. राज कुमार ने तब कहे जब उन्होंने चब्बेवाल हलके के जिला परिषद, ब्लाक समिति के चेयरमैन व मैंबरों, पंचों-सरपंचों, पदाधिकारियों व समूह टीम के साथ विशेष बैठक की। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार हमेशा ही लोगों की भलाई के लिए कार्य करती आई है और समय-समय पर लोगों के लिए सहूलियत मुहैया करवाई है। उन्होंने कहा कि सभी की यह जिम्मेदारी बनती है पंजाब सरकार द्वारा जो जनता की भलाई के लिए कार्य किए गए है और जो कार्य करवा रही है।

Advertisements

हलका निवासियों के साथ की प्रभावशाली बैठक

उसकी विशेष जानकारी आम जनता तक पहुंचाई जाए, ताकि जनता इनका भरपूर लाभ ले सके। डा. राज कुमार ने बैठक में मौजूद मैंबरों को प्रेरित करते कहा कि हमें अपने कार्यों प्रति ईमानदारी दिखाते हुए उनको पूरा करवाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने बताया कि पिछले साढे चार वर्षों में पंजाब सरकार द्वारा दी ग्रांटों के साथ चब्बेवाल हलके में विकास कार्य करवाए गए हैं। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की गतिविधियों को मजबूत करने पर 2022 की विधानभा चुनावों की तैयारी संबंधी पार्टी वर्करों के साथ खुलकर विचार-विमर्श किया।

विधायक डा. राज कुमार ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उसके सभी कांग्रेसी वर्कर, मैंबर और साथी बिना किसी भेदभाव के और पार्टीबाजी से ऊपर उठकर अपना फर्ज निभाए ताकि हलका निवासी उन पर विश्वास बनाए रखे। इस अवसर पर डा. राज कुमार ने बैठक में शामिल सभी का धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here