सरकारी स्कूल तारागढ़ में करवाए गए विद्यार्थियों के रंगोली मुकाबले

पठानकोट (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल तारागढ़ में स्कूल प्रिंसिपल दर्शन सैनी के नेतृत्व में विद्यार्थियों के रंगोली मुकाबले करवाए गए। मुकाबलों में स्कूल के अलग -अलग विद्यार्थियों ने बहुत ही उत्साह के साथ भाग लिया और रंगोली के द्वारा अलग -अलग संदेश दिए।
इस बारे जानकारी देते हुए स्कूल प्रिंसिपल दर्शन सैनी ने बताया कि दीवाली के त्योहार के मद्देनज़र ग्रीन दिवाली को उत्साहित करने के लिए विद्यार्थियों में रंगोली मुकाबले करवाए गए। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों ने रंगोली के द्वारा अलग -अलग संदेश दिए।

Advertisements

रंगोली मुकाबलों के परिणाम के बारे जानकारी देते उन्होंने बताया कि बारहवीं कक्षा की कमर्स स्ट्रीम की छात्राएं जोशिका और समायली ने पहला स्थान, दूसरा स्थान बारहवीं नान मैडीकल की छात्राएं मानसीका और वर्षा ने व तीसरा स्थान ग्यारहवीं कक्षा की मेडिकल की छात्राओं हर्षिता और निधी ने प्राप्त किया है। उन्होंने बताया कि स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से पुजीशनें प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को सम्मान चिह्न दे कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर दीप्ति अबरोल, अनामिका सैनी, बलजीत कौर, राकेश पाल, प्रवीण गुप्ता, विनोद कुमार, निर्मल, जुझार सिंह, साहिल कलोत्तरा, पवन गुप्ता, रमनदीप, सोनम मुलतानी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here