होशियारपुर की धरोहरों को संभालने में नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी: अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर की धरोहरों को संभालने के लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और आने वाली पीढ़ी को उनकी विरासत से पहचान करवाने के लिए इन धरोहरों का सरंक्षण किया जाएगा। वे आज मेयर सुरिंदर कुमार, डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (शहरी विकास) व कमिश्नर नगर निगम आशिका जैन की उपस्थिति में शीश महल की मरम्मत के कार्य को शुरु करवाने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

Advertisements


विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर की पहचान शीश महल से है जो कि पिछले 30 वर्षों से बंद पड़ा है। उनके ध्यान में आया कि इस जर्जर हो रही है ईमारत का सरंक्षण किया जाए और प्रशासनिक अधिकारियों के सहयोग से आज इस ईमारत की मरम्मत का कार्य शुरु कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस शीश महल को पहले वाले स्थिति में लाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी ताकि हमारी आने वाली पीढिय़ां अपनी अमीर विरासत को जान सके।


 सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शीश महल की मरम्मत को लेकर कुशल कारीगरों से कार्य करवाया जा रहा है, जिस संबंध में प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है। उन्होंने कहा कि इस कार्य में पैसे की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और जल्द से जल्द इस कार्य को पूरा करवा कर शीश महल पहले की तरह लोगों के लिए खोला जाएगा। उन्होंने कहा कि इस प्रयास से जहां पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा वहीं बाजार का कारोबार भी बढ़ेगा।


इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा,  चेयरमैन नगर सुधार ट्रस्ट एडवोकेट राकेश मरवाहा, फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर कुमार बिंदी, पार्षद प्रदीप कुमार बिट्टू, पार्षद अनमोल जैन, पार्षद मुखी राम, जसविंदर कुमार, मुकेश मल, एडवोकेट लवकेश ओहरी, एडवोकेट पवित्तरदीप सिंह, दरिपन सैनी, बलविंदर कौर, मीना शर्मा, विकास गिल, मोहित सैनी, गोपी चंद कपूर, मोहन लाल जैन,  अजीत सिंह लक्की, हरभगत सिंह तुली,  रजनीश टंडन, सुनीश जैन, बलविंदर कुमार बिंदर, मधु सूदन कालिया, अरिहंत जैन, अरुण जैन, उमेश जैन, राम गोपाल जैन, नवल जैन, नीरज जैन, विकास जैन  मुकेश डाबर, सुदर्शन धीर,  आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here