जिला वासियों को पारदर्शी प्रशासन देने में नहीं छोड़ी जा रही कोई कमी: डिप्टी कमिश्नर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर अपनीत रियात ने बताया कि जिला वासियों की सुविधा के लिए सब-डिविजन स्तर पर सुविधा कैंप 16 व 17 दिसंबर को लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सब-डिविजन गढ़शंकर का 16 व 17 दिसंबर को दो दिवसीय सुविधा कैंप सरदार बलवंत सिंह सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल माहिलपुर में लगेगा। उन्होंने बताया कि होशियारपुर सब-डिविजन का कैंप सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल राजपुर भाईयां में 16 दिसंबर को व सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ढड्डे फतेह सिंह में 17 दिसंबर को लगाया जाएगा। इसी तरह मुकेरियां सब-डिविजन का कैंप एस.पी.एन. कालेज मुकेरियां में 16 व बी.डी.पी.ओ. कार्यालय तलवाड़ा में 17 दिसंबर को लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 16 व 17 दिसंबर को दो दिवसीय सब-डिविजन दसूहा का कैंप दाना मंडी दसूहा में लगाया जा रहा है।

Advertisements


अपनीत रियात ने लगाए जा रहे सुविधा कैंप का अधिक से अधिक लाभ लेने की अपील करते हुए कहा कि जिला वासियों को पारदर्शी प्रशासन देने में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही। उन्होंने कहा कि जिला वासियों को बिजली माफी पर सरकार की अलग-अलग भलाई स्कीमों, योजनाओं का लाभ देने व उनकी अलग-अलग विभागों से संबंधित मुश्किलों के हल के लिए ही यह सब-डिविजन स्तर पर सुविधा कैंप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अलग-अलग विभागों के अधिकारी इन कैंपों में उपस्थित रहेंगे।


डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि सुविधा कैंपों में 2 किलोवाट तक के बिजली के बकाए की माफी के सर्टिफिकेट, 5-5 मरले के प्लांट, पेंशन स्कीम, घर की स्थिति कच्चा-पक्का , बिजली कनेक्शन, घरों में शौचालय, एल.पी.जी. गैस कनेक्शन, सरबत स्वास्थ्य बीमा योजना कार्ड, आशीवार्द स्कीम, बच्चों के लिए स्कालरशिप स्कीम, एस.सी, बी.सी. कार्पोरेशन, बैंक फिंको से ऋण, बस पास, वेटिंग इंतकाल का केस, मगनरेगा जाब कार्ड पैंडिंग, पैंडिंग सी.एल.यू नक्शे आदि के अलावा और भी स्कीमों, सुविधाओं का लाभ पहुंचाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here