प्रिंसीपल इंदिरा ने रोशन किया जिले का नाम: विधायक अरोड़ा

होशियारपुर, ( द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट- गुरजीत सोनू: सरकारी सीनायर सैकेंडरी स्कूल चौहाल की प्रिंसीपल इंदिरा रानी को शिक्षक दिवस पर स्टेट अवार्ड मिलने से पूरे जिले का नाम रोशन हुआ है। उक्त बात विधायक सुदंर शाम अरोड़ा ने अपने निवास पर इंदिरा रानी को बधाई देते कही। उन्होने कहा कि होशियारपुर जिले का नाम शिक्षा के क्षेत्र में पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि कंडी क्षेत्र के गांव के एक स्कूल की प्रिंसीपल को पूरे पंजाब से इस अवार्ड के लिए चुना गया ।

Advertisements

उन्होने कहा कि पिछले कुछ समय से चौहाल स्कूल ने हर क्षेत्र में नाम कमाया है इस लिए स्कूल का स्टाफ बधाई का पात्र है। इस मौके पर प्रिंसीपल इंदिरा रानी ने कहा कि उनका प्रयास रहता है कि सरकार की हर योजना का लाभ बच्चों तक जरुर पहुंचे। उन्होंने कहा कि विभाग ने उन्हें जो अवार्ड दिया है उसके लिए उनके स्टाफ , विद्यार्थियों की मेहनत को इसका श्रेय जाता है। अकेला व्यक्ति कुछ नही कर सकता। उन्होने स्कूल मेें साईंस ग्रुप देने के लिए विधायक सुंदर साम अरोड़ा का आभार व्यक्त किया।

उन्होने कहा कि अब चौहाल व आस पास के गावों के बच्चों को साईंस पढऩे के लिए दूसरे स्कूलों में नही जाना पड़ता। इस मौके पर लैक्चरार संदीप सूद, नरेश वशिष्ट, पुलकिता शर्मा, अंकुर शर्मा, जिला कांग्रेस के मीडिया प्रभारी सुमेश सोनी, लैक्चरार दविंदर सिंह कक्कों, परमजीत सिंह पम्मा आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here