जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में भव्य “मदर्स डे“ समारोह का आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्थानीय जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में कई अवसरों पर बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों को भी सक्रिय भागीदारी के लिए आमंत्रित किया जाता है। इसी का प्रमाण मदर्स डे पर देखने को मिला जब पि-प्राइमरी कक्षाओं की मदर्स को स्कूल में आमंत्रित कर “मदर्स डे“ सेलिब्रेशनज् का आयोजन किया गया जिसमें माताओं को अपने बच्चों के साथ अनेक रुचीकर गतिविधियां करने का अवसर दिया गया जिसे सबने खूब सराहा। एस.एस.पी. होशियारपुर सुरिन्द्र लाम्बा की धर्मपत्नी अदिति लाम्बा अपने बेटे आदविक लाम्बा के साथ बतौर खास मेहमान मौजूद रही।

Advertisements

मौके पर माताओं के लिए कई प्रकार की खेलों का आयोजन किया गया था। लवली बेक स्टुडियो की तरफ से डैेर्सट डेकोरेशन के तहत माताओं ने अपने बच्चों के साथ कप केक तथा पुडिंग कप को सजाया तथा घर लेकर गए। स्कूल में माताओं के लिए टेटू तथा नेल डिजा़ाइन का प्रबंध भी किया गया था जिसमें माताओं ने अपने बच्चों के साथ टैटू भी बनवाए तथा नेल आर्ट भी करवाया। नन्हें मुन्ने बच्चे अपनी माताओं के साथ पेंटिग बना कर बहुत खुश नज़र आ रहे थे। बच्चों को दिखाने तथा मिटटी के बर्तन बनाने का तर्जुबा करवाने के लिए कुम्हार को भी स्कूल में बुलाया गया था बच्चे अपनी माओं के साथ मटके बना कर घर ले जाते बहुत उत्साहित दिखे।

स्कूल की हैडमिस्ट्रैस जसजीत मुंडी ने सभी मेहमानों का स्वागत किया। प्रिंसीपल शरत कुमार सिंह ने मौजूद सभी मेहमानों का धन्यवाद किया तथा अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए उनके साथ स्कूली गतिविधियों में सक्रिय भागीदारी का संदेश दिया वासल एजुकेशन के प्रधान के.के. वासल, चैयरमैन संजीव वासल तथा सी.ई.ओ राघव वासल ने सभी को शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here