टावर लगाने से बेहतर होंगी क्नैक्टिविटी: घुम्मण

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। दातारपुर अलेरा में एयरटेल के टावर का उद्घाटन करते हुए विधायक करमवीर घुम्मण ने का सभी इलाका निवासियों ने आभार व्यक्त किया निजी कंपनी एयरटेल द्वारा  अलेरा गांव में लोगों को बेहतर संचार सुविधा मुहैया कराने के लिए नया मोबाइल टावर लगाया गया.

Advertisements

इस अवसर पर विधायक करमवीर घुम्मण ने सभी ग्रामीणों को बधाई दी और एयरटेल कंपनी के सभी प्रबंधकों को धन्यवाद दियाइस अवसर पर घुम्मण ने कहा कि इस टावर के निर्माण से अलेरा, झरेड़ा, भोल बदमानिया, धर्मपुर देवी और आसपास के और गांवों को लाभ मिलेगानेटवर्क और इस सुविधा से बच्चों को विशेष रूप से शिक्षा में बहुत लाभ मिलेगा क्योंकि यह इस क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से मांग थी जिसे आज के बाद अन्य क्षेत्रों में भी पूरा किया जा रहा है। कंपनी के टावर से इस क्षेत्र की नेटवर्क समस्या पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले जनता से किए गए वादों को हर हाल में पूरा किया जाएगा।इस अवसर पर क्षेत्रवासियों का धन्यवाद प्रखंड अध्यक्ष शंभू दत्त, विक्रांत ज्योति, मुकेश कुमार, नीलम कुमारी, राम कुमार, मोहन लाल, सुरजीत सिंह, अजय शर्मा, संदीप कौल, अशोक कुमार प्रधान, शिवम तलूजा, वकील सिंह उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here