करफ्यू के चलते अर्थव्यवस्था कायम रखने में बी.ओ.आई. ने दिया पूर्ण सहयोग: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लॉकडाऊन व करफ्यू के चलते समाज में अर्थव्यवस्था को कायम रखने में पूर्ण सहयोग करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने नगर के बैंक ऑफ इंडिया मेन ब्रांच मैनेजर जे.एस. कौशल को कोरोना वारयर बताते हुए उन्हें सम्मानित किया।

Advertisements

होशियारपुर मेन ब्रांच मैनेजर जे.एस. कौशल को बताया कोरोना वारयर, दिया प्रसंसा पत्र

श्री खन्ना के कार्यालय से ज्योति कुमार जौली ने बताया कि श्री खन्ना ने कोरोना आपदा में लोगों को बेहतर सेवाएं देने वाले अधिकारीयों व कर्मियों का हौंसला बढाने के लिए उन्हें प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित करने की जो मुहिम शुरू की है, उसी कड़ी के तहत श्री खन्ना ने मैनेजर कौशल को प्रशंसा पत्र देते हुए कहा कि लॉक्डाऊन व कफर््यू में जहां लोग प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर अपने अपने घरों में रहते हुए कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं, ऐसे में लोगों को आर्थिक समस्या न आए तथा सरकार के दिशा निर्देशों का भी पालन हो इस बात का बैंक ऑफ इंडिया ने विशेष ध्यान रखा है।

श्री खन्ना ने कहा कि बैंक ऑफ इंडिया ने लॉक्डाऊन में खाता धारकों को वित्तीय समस्याओं से उबारने के लिए राहतकारी प्रयास किए हैं। श्री खन्ना ने कहा कि इस संकट की घड़ी में अपने रोजमर्रा के कामों के अतिरिक्त लोगों को सुविधाएं देने वाले अधिकारी व कर्मी प्रशंसा के पात्र हैं। श्री खन्ना ने इस मौके मैनेजर जे.एस. कौशल को प्रशंसा पत्र देकर उनके राहतकारी प्रयासों के लिए उन्हें सम्मानित किया। इस मौके पर डा. रमन घई, एडवोकेट पियूष खन्ना, मनोज शर्मा तथा बैंक का स्टाफ भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here