सेना के शहीदों की बदौलत आज देश चैन की नींद सोता है: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब द्वारा पुलवामा बरसी पर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय निर्मल टॉवर जिलाध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर कौंसिल के प्रदेशाध्यक्ष डा. रमन घई ने पुलवामा शहीदों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि देश हमेशा इन शहीदों का ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि आज हम देश के इन शहीदों की बदौलत ही अमन-चैन की नींद सोते हैं। डा. घई ने कहा कि सरकार को इन शहीद परिवारों व उनके बच्चों की अच्छी शिक्षा का इंतजाम पहल के आधार पर करना चाहिए। डा. घई ने का कि आज आतंकवाद पूरे विश्व के लिए एक नसूर बना हुआ है।

Advertisements

-यूथ सिटीजन कौंसिल ने पुलवामा बरसी पर पुलवामा शहीदों को अर्पित किए श्रद्धासुमन

भारत के साथ-साथ समूह विश्व को आतंकवाद को सख्ती से कुचलने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ठोस प्रबंध करने चाहिए। डा. घई ने पुलवामा शहीदों को यूथ सिटीजन की ओर से श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए 2 मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। डा. घई ने कहा कि पुलवामा जैसी घटना दोबारा न हो इसके लिए भी सरकार को ठोस नीति बनानी चाहिए। उन्होंने पुलवामा बरसी पर शहीदों को याद कर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि शहीद हमारे देश की धरोहर हैं तथा हम सभी देशवासियों को सदैव उनकी शहादत पर गर्व कर शहीद परिवारों को प्रति नतमस्तक होना चाहिए।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने 2 मिनट का मौन रखवाकर समूह कौंसिल की ओर से पुलवामा शहीदों को अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस अवसर पर मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, डा. राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ट कुमार, सुनील सेठी, अश्विनी छोटा, कुलदीप धामी, गौरव शर्मा, मोहित संधू, बोबी, लक्की, मुकेश, अनमोल, मयंक शर्मा, रमनीश घई, गगन सिंह, जसवीर सिंह, हरजीत सिंह, राजेश सैनी, सुमन कुमार, अमन, गगन आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here