विकास का दूसरा नाम है कांग्रेस: सुन्दर शाम अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कांग्रेस पार्टी ने सदैव ही बिना भेदभाव एवं राजनीति से ऊपर उठकर जनकल्याण और विकास कार्यों को प्राथमिकता दी है तथा इसके अलावा गरीब, पिछड़े और जरुरतमंद लोगों की भलाई के लिए जमीनी स्तर पर योजनाएं बनाकर लागू की हैं ताकि लोगों को अधिक से अधिक लाभ मिल सके। इसलिए कहते हैं कि विकास का दूसरा नाम ही कांग्रेस है। यह बात मौजूदा विधायक एवं कांग्रेस प्रत्याशी सुन्दर शाम अरोड़ा ने विभिन्न गांवों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

Advertisements

श्री अरोड़ा ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि वह अपने हलके में पड़ते गांवों को शहरों जैसी सुविधाएं प्रदान करने में साफी हद तक सफल हुए हैं तथा जो थोड़ी बहुत कहीं कोई कमी रह गई है उसे आने वाले समय में दूर किया जाएगा। श्री अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने गांव वासियों एवं पंचायतों की मांग पर जहां सरकार से ग्रांट जारी करवाई हैं वहीं पानी, सीवरेज, गलियां और नालियों के अलावा मुख्य सडक़ों के नवीनीकरण करके जनता को बड़ी राहत देने का भी प्रयास किया है ताकि गांव निवासियों को किसी तरह की कोई परेशानी न हो। श्री अरोड़ा ने कहा कि आने वाले समय में उनके मन में गांवों के लिए बहुत सारे प्रोजैक्ट हैं, जिन पर प्राथमिकता के आधार पर काम किया जाएगा ताकि हमारी माताएं-बहनें जहां स्वैरोजगार से जुड़ सकें वहीं युवा वर्ग के लिए रोजगार के और भी असीम द्वार खोले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि हमारे गांव ही हमारी नींव हैं और इस नींव को और मजबूत किया जाएगा। इस दौरान श्री अरोड़ा ने बजवाड़ा, हरकृष्ण नगर एवं सतियाल आदि में जनसभाओं को संबोधित किया और जनता से रूबरू हुए। इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, सरपंच रमिंदर सिंह, राम लाल, यशपाल, सर्वजीत साबी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here