कश्मीरी पंडितों का उपहास उड़ाकर केजरीवाल ने दिखाई अपनी घटिया मानसिकता : मीनू सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) : कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की सच्ची कहानी पर बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने झूठी कहानी कह कर दिल्ली विधानसभा में जिस तरह से हंसी ठिठोली की है। उससे आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपनी घटिया मानसिकता का परिचय दिया है। उक्त विचार भाजपा जिला महामंत्री मीनू सेठी,सुनीता,हेमलता,चंचला देवी,किरण सैनी,गुरदेव कौर,नीरू,राज रानी,कमलेश देवी,नीरू आदि महिलाओं द्वारा जारी संयुक्त प्रेस नोट में कहे। भाजपा नेत्रियों ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के नरसंहार व पलायन की सच्चाई को अगर निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने देश के सामने लाने का साहस किया है।तो दिल्ली के मुख्यमंत्री को पेट मे किस बात के मरोड़ पड़ रहे है।

Advertisements

दिल्ली विधानसभा में द कश्मीर फाइल्स को झूठ बताने पर भाजपा ने किया तीखा हमला

सेठी ने कहा कि इस कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की सच्चाई आज की युवा पीढ़ी को जानना जरूरी है। लेकिन केजरीवाल जैसे सत्ता के नशे में चूर नेता अपनी गन्दी राजनीति के खेल में इस सच्चाई को झुठलाने की असफल कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा कार्यकर्ताओं पर इस फ़िल्म के प्रमोशन करने वाले अभियान को भी केजरीवाल हज़म नही कर पा रहे। मुस्लिम तुष्टिकरण का आडम्बर रचने वाले केजरीवाल ने बड़े अहंकार से कहा कि वो इस फ़िल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री नही करवाएंगे। फ़िल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए,सभी फ्री देख लेंगे और तो और घटियापन की सारी हदें पार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप सरकार ऐसी झूठी फिल्मों का प्रचार नही करेगी और यह कह कर विधानसभा में ठहाके लगाने लग गए।ऐसी बातें करने वाले केजरीवाल से भाजपा को सर्टिफिकेट की जरूरत नही है। भाजपा हमेशा सच के साथ खड़ी हुई है। कश्मीर मामले जैसे धारा 370,कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास जैसे गम्भीर मुद्दों पर पार्टी का स्टैंड बिल्कुल स्पष्ट है। उसी दृढ़ता के साथ मोदी सरकार ने अपना वचन निभाते हुए जम्मू-कश्मीर से धारा 370 खत्म करके वहां लोकतंत्र को मजबूत किया है।
भाजपा नेत्रियों ने कहा कि पंजाब और दिल्ली में आप सरकार है और कश्मीरी पंडितों पर हुए अमानवीय अत्याचारों को झूठ की कहानी बताकर फ़िल्म को टैक्स फ्री नही कर रही।
केजरीवाल में इंसानियत ख़त्म हो गयी है,कम से कम अपने ज़मीर को तो जिंदा रखते,लेकिन गन्दी राजनीति में लिप्त केजरीवाल का दोगला चेहरा फिर बेनकाब हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here