दूसरे दिन भी जारी रही सफाई कर्मचारियों की हड़ताल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सफाई कर्मचारियों की ओर से की गई हड़ताल का दूसरा दिन था। इस अवसर पर यूनियन के पंजाब महासचिव कुलवंत सिंह सैनी विशेष तौर पर पहुंचे । उन्होने बताया कि सरकार उनकी जायज़ मांगे नहीं मान रही इस लिए संघर्ष जारी रहेगा।  भगवान वाल्मीकि टाईगर फोर्स के जिला प्रधान लेख राज मटटू विशेष तौर पर पहुंचे और उन्होने आश्वासन दिया किया आल इंडिया टाईगर फोर्स आपके साथ है और किसी भी दलित समाज के भाईचारे के साथ धक्का बर्दाश्त नहीं होगा। इस अवसर पर काम बन्द रखकर नगर निगम  तथा प्रशासन के खिलाफ नारेबाज़ी की गई । इस अवसर पर यूनियन नेताओं ने बोलते हुये नगर निगम प्रशसन को चेतावनी दी कि अगर सफाई कर्मचारियों के साथ किसी भी प्रकार का कोई भी धोखा हुआ तो यूनियन तथा कर्मचारी हरगिज़ बर्दाशत नहीं करेंगे। साथ ही साथ सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान करनजोत आदिया ने नगर निगम प्रशासन को कहा कि नगर निगम के किसी भी कर्मचारी के साथ नाजायज़ नही होने दिया जायेगा।

Advertisements

खास तौर पर जो आऊटसोर्स के रहते कर्मचारियों की पोस्टे हैं, पहल के आधार पर नगर निगम प्रशासन इन पोस्टांे को मंजूर शुदा (प्रमाणित) करवाये ताकि इन कर्मचारियों को इनका बनता हक मिल सके तथा नगर निगम प्रशासन को चेतावनी देते हुये कहा कि जिन सफाई कर्मचारियों तथा सीवरमैनों मुलाज़मों के हकों को प्रशासन या सरकार सेंध लगाने को बैठी है उनको उनके मनसूबों में कामयाब नही होने दिया जायेगा तथा सफाई कर्मचारियों तथा सीवरमैनों को जो बनता हक है वो किसी भी हद तक दबाया नही जायेगा। जब तक प्रशासन मांगो को प्रवान नही कर देता, काम इसी तरह बन्द रखा जायेगा जिसकी जि़म्मेदारी नगर निगम प्रशासन तथा पंजाब सरकार की होगी।  

इस अवसर पर सोमनाथ आदिया, बलराम भट्टी, राकेश सिद्धू, विक्रमजीत (बंटी), हीरा लाल, अशोक हंस, पंकज अटवाल, राकेश, कैलाश गिल, आशु बड़ैंच, जोगिन्द्रपाल आदिया, सुपरवाईज़र यूनियन के प्रधान रविन्द्र काका, जै गोपाल, राजिन्द्र कुमार, हरबिलास, राकेश भगत नगर, सोनू कौंडल, जसवीर जाखू, अरूण सन्धू, संदीप कुमार, अनमोल धीर, अमरीक सिंह, गोगा, प्रवीण कुमारी, सुनीता, मंजू, शिल्पा, रिचा तथा ज्योति आदि मौजूद थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here