प्रदेश में विकास कार्यों का क्रम लगातार रहेगा जारी: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि आधारभूत ढांचे को और मजबूत बनाना पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता है, जिसके अंतर्गत प्रदेश में लगातार विकास कार्यों का क्रम इसी तरह जारी रहेगा। वे वार्ड नंबर 8 के मोहल्ला अस्लामाबाद में अलग- अलग गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 16.25 लाख रुपए की लागत से इलाके की गलियों का निर्माण करवाया जा रहा है। इस दौरान उनके साथ कमिश्नर  नगर निगम करणेश शर्मा भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि लोगों की मांग के अनुसार ही विभिन्न वार्डों में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और आने वाले समय में होशियारपुर वासियों की सभी मांगों को पहल के आधार पर हल कर दिया जाएगा। इस दौरान विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे खुद जाकर सभी कार्यों का जायजा लेंगे व स्पेशल टीम से भी कार्यों की चैकिंग करवाई जाएगी।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि शहरी विकास को लेकर पंजाब सरकार योजनाबद्ध तरीके से कार्य कर रही है और लोगों की सुविधा के लिए हर जरुरी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। इस मौके पर पार्षद मुखी राम, एक्सियन नगर निगम हरप्रीत सिंह, वरिंदर शर्मा बिंदू, सुमेश सोनी, वरिंदर वैद के अलावा इलाका निवासी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here