स्वच्छ भारत मुहिम के तहत यूथ क्लब ने शुरू किया विशेष सफाई अभियान

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। स्वच्छ भारत तथा मिशन तंदरुस्त पंजाब के तहत अहियापुर यूथ क्लब ने वैद क्रॉस फिट क्लब की सहायता के साथ अहियापुर में विशेष सफाई मुहिम की शुरुआत की। क्लब प्रधान चेतन सोंधी के नेतृत्व में क्लब सदस्यों तथा विद्यार्थियों ने टिब्बी मुहल्ला अहियापुर व अन्य सार्वजनिक स्थानों की करने के साथ साथ लोगों को स्वच्छता का सन्देश देते हुए अपने आसपास सफाई रखने के लिए सन्देश भी दिया।

Advertisements

सफाई मुहिम के दौरान नगर कौंसल के सफाई सेवकों ने भी विशेष सहयोग दिया। इस दौरान मुहिम में शामिल प्रधान चेतन सोंधी, समाज सेवी आशू वैद ने बताया कि इस मुहिम के दौरान छोटे-छोटे बच्चों ने भी लोगों को पर्यावरण सुरक्षा तथा स्वच्छता के लिए सन्देश दिया। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में यूथ क्लब की ओर से अहियापुर में यह सफाई मुहिम लगातार जारी रहेगी।

उन्होंने समूह अहियापुर निवासियों को इस मुहिम का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित भी किया। मुहिम के तहत आने वाले समय में यूथ क्लब सदस्यों की ओर से खाली स्थानों व सडक़ों के किनारे पौधारोपण भी किया जाएगा। इस दौरान आसूओं वैद, पुष्पिंदर गोल्डी, मोहिन वैद, शिशांत वैद, सूर्यांश जसरा, दीपक सोंधी, रोहित, मोहित सोंधी, सैमसन, रिंकू हांडा, मोहित वैद इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here