महिला समेत कार लूटने के मामले में मोगा से भोला काबू, कालू और लक्खू की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। 18 अप्रैल की शाम को जौहल मार्कीट के पास सांझा चुल्ला से लुटेरों ने बंदूक के बल पर एक हुंडई क्रेटा कार को लेकर फरार हो गए थे। इस दौरान लुटेरे कार में बैठी महिला को भी साथ ही ले गए थे और आगे जाकर उसे धक्का देकर कार लेकर फरार हो गए थे। इस मामले में अब पुलिस के हाथ सफ्लता लगी है और पुलिस ने एक आरोपी मोगा के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा 2 अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभी भी पुलिस छापामारी कर रही है।

Advertisements

पुलिस आयुक्त तूर ने बताया कि इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस उपायुक्त जसकरनजीत सिंह तेजा, एडीसीपी-2 हरपाल सिंह रंधावा और सहायक पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह गिल के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों की एक टीम गठित की गई थी। पुलिस ने मानवीय और वैज्ञानिक पहलुओं के साथ जांच करके मामले को ट्रेस किया।
पुलिस ने सूचना के आधार पर मोगा जिले के गांव डौलेवाला निवासी रछपाल सिंह उर्फ भोला को उसके पैतृक गांव से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ शाहकोट और कोट इस्से खां थाने में एनडीपीएस एक्ट और स्नैचिंग की धाराओं के तहत दो मामले पहले से ही लंबित हैं। आरोपित का भाई दयाल सिंह पहले से ही एनडीपीएस एक्ट के तहत सलाखों के पीछे है और उसकी मां बलजिंदर कौर के खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज है।
पुलिस आयुक्त तूर ने बताया कि मामले के दो अन्य आरोपियों मनजिंदर सिंह उर्फ कालू और लखविंदर सिंह उर्फ लक्खू की भी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपितों से छीनी गई कार के साथ एक देसी कट्टा और पांच कारतूस भी बरामद किए गए है। वह कार छीनने के बाद मौके से फरार हो गया था। पुलिस आयुक्त ने कहा कि इस मामले को सुलझाने वाली टीम को जल्द ही उचित इनाम दिया जाएगा। इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त जसकिरनजीत सिंह तेजा, एसीपी गुरप्रीत सिंह गिल एवं अन्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here