नई जिम्मेदारी मिलने के बाद गांधी चौक पर पहली बार गरजेंगे सुक्खू

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रजनीश शर्मा। वर्षों से कई राजनीतिक रैलियों, धरने प्रदर्शनों, सामाजिक और धार्मिक समारोहों का गवाह रहा हमीरपुर का गांधी चौक गुरुवार को एक बार फिर एक बड़े राजनीतिक कार्यक्रम का गवाह बनने जा रहा है। कार्यक्रम कांग्रेस का है, जिसमें चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष और टिकट वितरण कमेटी के सदस्य सुखविंदर सिंह सुक्खू नए ओहदे मिलने के उपरांत पहली बार जिला मुख्यालय और खासकर गांधी चौक हमीरपुर में पहुंच रहे हैं। हालांकि इससे पहले वह अपनी नियुक्ति के बाद ऊना के रास्ते धनेटा होते हुए अपने विधानसभा क्षेत्र नादौन आ चुके हैं, लेकिन गांधी चौक में यह उनका पहला कार्यक्रम होगा। सुक्खू के हमीरपुर दौरे को लेकर हालांकि उनके समर्थक पूरे जिले से ही भीड़ लेकर पहुंचेंगे, लेकिन हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र पर उनके समर्थक ज्यादा फोकस कर रहे हैं, ताकि यहां से किसी की अनुपस्थिति न रहे। पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि सुक्खू की नए ओहदों पर ताजपोशी के बाद बेशक उनके कार्यक्रमों में एकाएक भीड़ भी बढ़ी है, लेकिन फिर भी पिछले कुछ दिनों से हमीरपुर में जिस तरह से खींचतान देखने को मिल रही है, वह कहीं न कहीं सवाल खड़े कर रही है।

Advertisements

डीसीसी भी पहुंचेगी
कांग्रेस के जिला हमीरपुर के अध्यक्ष राजेंद्र जार के अनुसार जिला कांग्रेस कमेटी सबके साथ मिलकर हिमाचल प्रदेश चुनाव प्रचार कमेटी के अध्यक्ष व सदस्य टिकट वितरण कमेटी सुखविंद्र सिंह सुक्खू का स्वागत करेगी। अन्य जगहों पर भी पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे।

ऊखली में भी वेलकम
जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष अजय शर्मा के अनुसार कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता सामूहिक रूप से अपने नेता ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू का ऊखली में सबसे पहले स्वागत करेंगे। भोटा चौक में भी सुक्खू का स्वागत करने के बाद एक रैली निकाली जाएगी। गांधी चौक पर जनसभा होगी।

सेवादल करेगा स्वागत
जिला कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष मदनलाल कौंडल के अनुसार जिला कांग्रेस सेवादल की पूरी कार्यकारिणी व जिला महिला कांग्रेस सेवादल की पूरी कार्यकारिणी व पांचों ब्लाकों के ब्लाक अध्यक्ष व पांचों ब्लॉक की पूरी कार्यकारिणी 19 मई को कांग्रेस सेवादल के गणवेश (यूनिफॉर्म) में सुबह 10 बजे अस्पताल चौक के पास पहुंचेंगे। यहां कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष एवं सदस्य टिकट वितरण व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here