जब हमीरपुर में पार्टी ने पांचों सीटें जीती तब बढ़ा यहां कार्यकर्ता का मान सम्मान: धूमल 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट:रजनीश शर्मा। 1998 में पहली बार हमीरपुर जिला से 5 विधायक भाजपा के जीते थे तो जिले का मान सम्मान बढ़ा था। हमीरपुर जिला में जब जब पांच विधायक पार्टी को दिए हैं तब तब कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बढ़ा है। शुक्रवार को हमीरपुर के परिधिगृह में आयोजित जिला भाजपा की एक विशेष बैठक में बतौर मुख्यातिथि वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो० प्रेम कुमार धूमल ने उपस्थित पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला ने जो मान सम्मान खोया है उसे आने वाले चुनावों में वापिस लाना होगा। ऐसा तब होगा जब जिला पांचों की पांचों सीटें पार्टी जीतेगी। 

Advertisements

धूमल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है जब सब को संभलना होगा। आने वाले चुनावों में पार्टी जिसको भी टिकट देती है उसका समर्थन करना पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का धर्म बनता है। अगर पूर्व में किसी से कोई गलती हुई है तो आत्मविश्लेषण करके आत्मनिरीक्षण करके सुधार करने की आवश्यकता है। जिस तरह कोई व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे के दायरे में रहकर गलत काम करने से बचता है उसी तरह यह कभी नहीं भूलना चाहिए ईश्वर का सीसीटीवी दिन-रात हमें देख रहा है। चुनावों का समय आ गया है पार्टी के कई कार्यक्रम आएंगे मंडल भी कार्यक्रम तय करेंगे सबको संगठन के लिए समय निकालना पड़ेगा। जिसके पास कमल का चुनाव चिन्ह होगा उसका साथ देने में ही मान सम्मान और इज्जत है।

सौभाग्य से देश और प्रदेश में पार्टी की सरकारें हैं और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र का दायित्व तो और भी ज्यादा बढ़ जाता है क्योंकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा केंद्र सरकार के मंत्री हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से हैं। जब यूपी जैसे बड़े राज्य में सरकार रिपीट हो सकते तब हिमाचल में क्यों नहीं आज पार्टी हर जगह पर है। ईमानदारी से काम करें कर्मठता से काम करें विरोधी तो विरोध करते रहेंगे लक्ष्य केवल एक होना चाहिए कि 2022 में सरकार रिपीट करनी है। उन्होंने कहा कि यदि कोई रूठा हुआ है तो उसको भी मनाए क्योंकि गिला शिकवा अपनों से ही होता है यदि कोई महत्वपूर्ण कार्यकर्ता गलती से अगर नजरअंदाज भी हो गया है तो उसके पास जाएं उसको भी मनाने का प्रयास करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here