भाजपा का बूट पॉलिश अभियन महज एक ड्रामा: एडवोकेट अमरजोत/दिलीप ओहरी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा की तरफ से आज होशियारपुर चिंतपूर्णी रोड बनवाने के लिए बूट पॉलिश अभियान करना महज एक ड्रामा था और होशियारपुर से पूर्व सांसद व हिमाचल प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना द्वारा लोगों के बूट पॉलिश करने की बजाए केंद्र सरकार से अपील करनी चाहिए थी कि इस रोड को जल्द से जल्द बनाया जाए उक्त बात आम आदमी पार्टी के नेता एडवोकेट अमरजोत सिंह सैनी व आप नेता दिलीप ओहरी ने कहा कि भाजपा द्वारा लोगों का ध्यान भटकाने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह जो हाईवे का प्रोजैक्ट चल रहा है यह केंद्र सरकार के अधीन आता है। होशियारपुर से भाजपा के सांसद सोम प्रकाश व अविनाश राय खन्ना जोकि सांसद भी रह चुके है और हिमचाल प्रदेश के प्रभारी है अपनी निकामियां छुपाने के लिए लोगों को गुमराह करके राजनीति करना ही जानते है।

Advertisements

जबकि कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने जनता के दर्द को समझते हुए पंजाब सरकार से माता चिंतपूर्णी रोड की रिपेयर के लिए विशेष फंड जारी करवाकर रिपेयर का कार्य शुरू भी करवा दिया है और यह कार्य पिछले दो दिन से शुरू हो चुका था, लेकिन शर्म की बात है कि भाजपा नेताओं द्वारा सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए बूट पॉलिश करने का डरामा रचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री श्री जिम्पा ने यह भरोसा दिया है कि श्रावण माह में लगने वाले मेले दौरान श्रद्धालुओं को किसी तरह कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। इसी के चलते उन्होंने दो दिन पहले ही उक्त सडक़ की रिपेयर करवाने की बात कही थी जिस पर खरा उतरते हुए उन्होंने जनता से किया वायदा सडक़ की रिपेयर का कार्य करवाकर शुरू किया है।
सैनी व ओहरी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा द्वारा जनता के प्रति प्यार व धार्मिक आस्था का सम्मान करते हुए सडक़ का निर्माण करवाया जा रहा है और इससे लोगों को भारी मुश्किल से राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो काम केंद्र सरकार के अधीन था उसे आज ब्रह्म शंकर जिम्पा ने अपनी नैतिक जिम्मेवारी समझते हुए करवाया है। जिसके लिए माता चिंतपूर्णी के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं व वहां के निवासियों ने उनका धन्यवाद व्यक्त किया है। इस अवसर पर रजेशवर दयाल बब्बी, वरिंदर शर्मा बिंदू, मनदीप कौर, संतोष सैनी, मनजोत कौर, हरमिंदर सिंह, मालती शर्मा, अंशुल शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here