वोटों के लिए गैर योजनाबद्ध तरीके से पब्लिक फंडों की हो रही बर्बादी: भाजपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, पूर्व मेयर शिव सूद, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विजय पठानिया, जिला महामंत्री विनोद परमार, जिला उपाध्यक्ष सतीश बावा, रमेश ठाकुर मेशी, यशपाल शर्मा, जिवेद सूद, अनीता ठाकुर, शाखा बग्गा ने कहा कि कांग्रेसी नेता गैरकानूनी ढंग से वोटें हासिल करने के लिए अफरा-तफरी में रोज नए नींव पत्थर व कार्य शुरू करवाकर पब्लिक के पैसों की बर्बादी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर के बहुत से वार्डों से लोगों की शिकायतें आ रही हैं कि प्रस्तावित विकास कार्य से लोगों को सहूलियत की बजाय नई मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा। घंटाघर के पास पानी के निकास के लिए जो पाइपें बिछाई जा रही है उसका अंतिम निकास तह न होने के कारण शहर का पानी मोहल्ले में जमा होगा।

Advertisements

कमेटी बाजार से घंटाघर तक नालियां बंद करके टाइलें लगाने का भी लोगों के गले की फांस बनेगा, क्योंकि टाइलें भारी ट्रैफिक के कारण टिकेगी नहीं तथा नालियां बंद होने से शहर के मुख्य बाजार कोतवाली बाजार में जल भराव की स्थिति होगी। इसी तरह धोबी घाट के पास नगर परिषद व नगर निगम के समय पर पुख्ता प्रबंध करके पानी की निकासी को यकिनी बनाया हुआ है, परंतु उसी जगह पर भारी खर्च करके जो नई पाइपें डाली जा रही हैं, उससे कोई लाभ नहीं होगा अपितु चो में बाढ़ आने से सारा पानी शहर में दाखिल होगा तथा पैसा भी बर्बाद होगा।

उन्होंने कहा कि पहले भी सुतैहरी रोड व भरबाई रोड पर बिना जरूरत के 3 से 6 इंच ऊंची पीसी की परते विशाकर सडक़े बनाई गई है, उससे बहुत से एक्सीडेंट हो चुके हैं। इसी तरह बहुत से मोहल्ले पर वोटों के लिए केवल पैसे की बर्बादी की जा रही है। भाजपा नेताओं ने मांग की कि शहर में पिछले 10 महीनों से शुरू करवाए गए नगर निगम की सीमा के अंदर के सभी विकास कार्यों की टेक्निकल जांच निष्पक्ष एजेंसी से करवाई जाए तथा राजनीतिक नेताओं की चापलूसी के लिए जिन अधिकारियों ने ऐसे गलत कार्यों के एस्टीमेट बनाए हैं उन पर भी कार्रवाई की जाए तथा पब्लिक के फंडों का जो दुरुपयोग होना है उसकी वसूली की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here