भाजपा स्वयंसेवी संगठन प्रकोष्ट के जिला संयोजक घोषित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी पंजाब के स्वंय सेवी संगठन प्रकोष्ट के जिला संयोजकों की घोषणा की गई। इस मौके पर संजय गर्ग फतेहगढ़ साहिब, कशिश धमीजा मोगा, शीश पाल मलिक संगरूर-2, बलदेव किशन गोयल जगराओ को स्वयं सेवी संगठन प्रकोष्ट के जिला संयोजक घोषित किया गया.। इस मौके पर निर्देश दिए गए कि संगठन से विचार विमर्श कर जल्द ही जिला एवं मंडल स्तर की इकाई बनाई जाए ताकि प्रकोष्ट का कार्य सुचारू ढंग से चलाया जा सके। इस मौके पर निपुण शर्मा ने कहा कि स्वयंसेवी संगठनों का मुख्य कार्य समाज के उत्थान के लिए जरूरतमंद एवं गरीब लोगों की सहायता करना है।

Advertisements

हमेशा स्वयंसेवी संगठनों का किसी भी समाज, वर्ग, धर्म एवं देश के निमार्ण में विशेष योगदान रहा है। यह स्वयंसेवी संगठन हर प्रकार के सामाजिक कार्य करते हैं। जिसमें महिलाओं या विधवाओं का उत्थान एवं सुरक्षा, गरीब व अनाथ बच्चों की शिक्षा, जल एवं पर्यावरण, समाज में किसी बीमारी की समस्या और धार्मिक सद्भावना बड़ाने वाला कार्यक्रम आदि जैसे कई कार्यक्रम स्वयंसेवी संगठनों द्वारा समाज में किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि सामाजिक संगठनों को कई बार मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, उनके समाधान के लिए उनकी तरफ से हमेशा प्रयास किए जाते रहेंगे तथा इसके लिए वह राज्य सरकार या केन्द्र सरकार सभी से बातचीत करेंगे।

इस मौके पर निपुण शर्मा ने कहा कि इन समाज सेवी संस्थाओं को भाजपा की नीति से जोडक़र समाज एवं देश के उत्थान के लिए कार्य किया जाएगा इस मौके पर उन्होंने सभी साथियों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर राजिंदर महाजन, जतिश्वर आनंद, जगदीप सिंह, कमलजीत भल्ला, मदन लाल, शंभु भारती, संदीप मिन्हास, सोहन सचदेवा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here