आजादी के बाद देश निर्माण में मजदूर का बड़ा योगदान: तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। 1947 के बाद देश को एक नया रूप देने की जरूरत थी भारतीयों को रोजगार के साथ साथ मूलभूत ढांचा मिले उसके लिए हमारे मजदूर भाइयों ने अपनी मेहनत से नए भारत का निर्माण किया । उपरोक्त शब्द  युवक भलाई बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने पूर्व पार्षद नीति तलवाड द्वारा हर घर तिरंगा मुहिम को दोबारा शुरू करते हुए कहे। तलवाड ने कहा कि मजदूर के पसीने ने भारत की मिट्टी को और भी खुशनुमा किया है आज आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर नीति तलवाड ने इन मजदूर भाई बहनों के घरों पर तिरंगा लहरा कर भारत निर्माण में उनके योगदान को सम्मान दिया है।
इस मौके पूर्व पार्षद नीति तलवाड ने कहा कि 2016 में होशियारपुर में वार्ड नंबर 4 के हर घर पर तिरंगा बनाया गया था जिससे लोगों में देश प्रति प्रेम भावना हमेशा प्रफुल्लित होती रहे उन्होंने कहा कि आज जब पूरा भारत आजादी की 75 वीं वर्षगांठ को एक उत्सव की तरह मना रहा है उसी कड़ी में अब हमने प्रण लिया है कि विधानसभा हलका होशियारपुर के लोग भी इस महा उत्सव में खुशी खुशी शामिल हो उसके लिए आज शुरुआत कर दी गई है।
नीति तलवाड ने कहा आजादी के इस महापर्व में अपने घर की छत पर तिरंगा फहराने का सौभाग्य जो सबको प्राप्त हुआ है उसके लिए भारतवासी सदैव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आभारी रहेंगे उन्होंने कहा इस विषय में 15 अगस्त तक हर रोज कोई  ना कोई देश हित का कार्य कर आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाई जाएगी समारोह में मुस्कान पराशर प्रिया सैनी सोनिया तलवार भूपेंद्र सिंह सुखदेव सिंह जोगिंदर सिंह आशा रानी अनमोल रतन बीना शर्मा आदि भी उपस्थित थे

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here