पंजाब सरकार और नगर निगम होशियारपुर हर मामले पर फेलः भाटिया/गैंद 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू एवं जिला सचिव अशवनी गैंद द्वारा प्रैस वार्ता में बताया कि नगर निगम होशियारपुर एवं पंजाब सरकार हर मामले पर फेल साबित हुई है और केन्द्र सरकार द्वारा लोगों की भलाई के लिए चलाई जा रही योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने में विफल साबित हुई हैं जैसे कि केन्द्र सरकार द्वारा पूरे भारत वर्ष में एल.ई.डी. लाईट लगवाई गई थी जैसे कि 2018 में होशियारपुर नगर निगम में सारी पुरानी लाईटें उतार कर एल.ई.डी. लाईटें लगवा दी गई थी।

Advertisements

जिस कारण नगर निगम के लाखों रु महीने का बिजली का बिल कम आने लगा था और शहर भी पूरा दिन चमकता रहता था और आज देखने में यह आ रहा है कि उस एल.ई.डी. कम्पनी बालों के समय पर भुगतान न करने पर उन्होन खराब एल.ई.डी.  रिपेयर करने से भी इन्कार करने लगे हैं और इन लाईटों की ऑनलाईन शिकायत डाली जाती है और कम्पनी द्वारा 48 धण्टे में ठीक करनी पड़ती थी एग्रीमेंट के हिसाब से। इस सरकार से पहले कांग्रेस सरकार ने इस बात की तरफ ध्यान नहीं दिया उसी तर्ज पर चलते आज पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार भी ऐसा ही कर रही है। भाटिया एवं गैंद ने बताया वो दिन दूर नहीं अगर यहीं हाल रहा तो एक दिन पूरा शहर अंधेरे में डूब जायेगा।

इसका यह भी बहुत बड़ा कारण है पिछले 6 महीने से नगर निगम की बैठक का ना होना और मौज़ूदा पार्षदों की चुप्पी समझ से परे है क्योंकि अपने-अपने वार्ड की समस्या पार्षदों ने हाउस की मीटिंग में रखनी होती है। निगम में कांग्रेस और आप की लड़ाई ने होशियारपुर का विकास 2 साल पीछे धकेल दिया है। भाजपा ने नगर निगम कमिश्नर व डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर श्रीमति कोमल मित्तल से अपील की है कि नगर निगम में  आ रही समस्याओं को जल्द हल करवायें। इस अवसर पर यशपाल शर्मा, रजेश शर्मा, नीरज गैंद, रविन्द्र गुप्ता, कुमार लक्ष्मी नारायण आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here