पुलिस ने अलग-अलग बैंकों के एटीएम बदल लोगों से धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। रिपोर्ट: अभिषेक । जालंधर शहर में अलग-अलग बैंकों के एटीएम बदल लोगों से धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है, जिसमें दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है जबकि एक मौके से फरार होने में कामयाब रहा। आरोपितों की पहचान न्यू उपकार नगर निवासी सोमदेव, गुलमर्ग कालोनी कोट कलां निवासी विनय कुमार के रूप में हुई है ।

Advertisements

जानकारी देते हुए थाना 8 प्रभारी इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त तीनों आरोपित गुग्गा पीर जालंधर के पास स्थित एसबीआइ बैंक के पास वारदात को अंजाम देने के फिराक में खड़े हैं। मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापामारी कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि तीसरा आरोपित विजय कुमार फरार होने में कामयाब रहा।

आरोपितों से कुल 25 अलग-अलग बैंकों के एटीएम की बरामदगी की गई है साथ ही वारदात कर उपयोग किया जाने वाला मोटरसाइकिल नंबर पीबी 08 बीबी 4202 पल्सर को जब्त कर लिया गया है। पुलिस जांच में फरार आरोपित के ठिकाने की जानकारी जुटा रही है। पुलिस जल्द तीसरे आरोपित की गिरफ्तारी दिखा सकती है।

 आरोपितों से मिले कुल 25 एटीएम कार्ड धारकों की सूची पुलिस जुटाने में लगी हुई है ताकि किस व्यक्ति से कितनी धोखाधड़ी की गई है, उसकी जांच कर आरोपितों से बरामदगी कर सके। इस गिरोह में शामिल और लोगों के बारे में पुलिस पता लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here