वार्ड 4 की महिलाओं व युवतियों ने पुरातन सभ्यता के साथ मनाया तीज का पर्व

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अर्पण वेलफेयर सोसाइटी वार्ड 4 की अध्यक्ष कंचन विशिष्ट मेहरा की अध्यक्षता में पुरातन सभ्यता व संस्कृति की महक बिखेरता हरियाली तीज का पर्व मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी व डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी विशेष रूप से शामिल हुए। उन्होंने कहा कि तीज का त्योहार हमारी पुरातन परंपरा है तथा यह हमारे देश का सौभाग्य है कि हमारे देश में ऐसी महिलाएं बस्ती हैं जो ग्रस्ति में बंधे होने के बावजूद ऐसे उत्सवों में बढ़-चढक़र हिस्सा लेती हैं।

Advertisements

कार्यक्रम की संचालक कंचन शिष्ट मेहरा ने सभी महिलाओं को बधाई देते हुए कहां की तीज का उत्सव संस्कारों और सभ्यता को दर्शाता है तथा इस परंपरा को जीवित रखने के लिए हमें ऐसे कार्यक्रमों को बढ़ावा देना चाहिए। कार्यक्रम में फैशन शो, डांडिया और पंजाबी गिद्दे की प्रतियोगिताएं करवाई गई तथा बच्चों के सुंदर नृत्य ने लोगों का दिल जीत लिया। प्रतियोगिता में पूनम संधु को तीज क्वीन, सोनिया मेहरा को मिसेज पंजाबन, तथा रेखा को बेस्ट डांस के खिताब से नवाजा गया।

इस अवसर पर ममता वशिष्ठ, नीना कुमरा, तमन्ना गुप्ता, डोली शर्मा, दीपिका, सोनिया मेहरा, अंबिका शर्मा, मीनू ठाकुर, पूनम शर्मा, ज्योति शर्मा ,मनीषा बनयाल,भावना तिवारी,निष्ठा मेहरा ,सुमन, सिम्मी, प्रिया, मोनिका ,अलका और श्रुति उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here