मौजूदा और भविष्य के हालातों की सही जानकारी लेकर ही करें इनवैस्ट: पांडे

seminar-hold-sachdeva-stocks-hoshiarpur-punjab-investor-week.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सचदेवा स्टॉक्स ने मल्टी कोमीडीटी एक्सचेंज तथा सेबी के सहयोग से वल्र्ड इनवैस्टर सप्ताह के उपलक्ष्य में जागरूकता कार्यक्रम सुतैहरी रोड पर स्थित होटल महाराजा में करवाया। सैमीनार का आगाज ज्योति प्रज्जवलित करके किया गया। ज्योति प्रज्जवलित करने की रस्म सचदेवा स्टॉक्स के सी.ई.ओ. रणवीर सचदेवा, सचदेवा स्टॉक्स के ए.वी.पी. कमल सेठी और मुंबई से आए ट्रैनर सी.एन. पांडे ने अदा की। कार्यक्रम में मंच संचालन नीरज चंदरा ने किया।

Advertisements

seminar-hold-sachdeva-stocks-hoshiarpur-punjab-investor-week.jpg

वल्र्ड इनवैस्टर सप्ताह के अंतर्गत सचदेवा स्टॉक्स ने करवाया इनवेस्टर अवेयरनैस प्रोग्राम

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रणवीर सचदेवा ने बताया कि पूरे वल्र्ड में एम.सी.एक्स. व सेबी के सहयोग से इवेस्टर अवेयरनैस प्रोग्राम करवाये जा रहे हैं। ये प्रोग्राम दो अक्तूबर से शुरू हुए हैं जो एक सप्ताह तक करवाए जाएंगे और इसी कड़ी के अंतर्गत सचदेवा स्टॉक्स ने ये कार्यक्रम करवाया हैं। उन्होंने बताया ऐसे कार्यक्रमों का मुख्य उद्देश्य इनवैस्टरों को मोटीवेट करना है और उनके शेयर मार्किट के डर व अन्य सवालों को हल करना है ताकि लोग ज्यादा से ज्यादा जागरूक होकर इनवैस्ट कर सकें।

कार्यक्रम में मुंबई से आए ट्रैनर सी.एन. पांडे ने कार्यक्रम में मौजूद इनवैस्टर्ज को बताया कि हमें किन परिस्थितियों में निवेश करना चाहिए और किन हालातों में वापस आना चाहिए, क्योंकि ये एक कैल्कूलेशन बेस बिजनेस है। अगर, हमारी थोड़ी कैल्कूलेशन गलत हुई तो हमें बहुत नुकसान हो सकता है। इस दौरान उन्होंने बताया हमें आज के हालातों को देखने के साथ-साथ भविष्य में क्या हालात होंगे उन पर भी नजर रख कर निवेश करना चाहिए ताकि हमें कम से कम नुकसान हो। कार्यक्रम में होशियारपुर व आस पास से आए इनवेस्टर्ज ने अपने-अपने सवाल पूछे, जिनका सी.एन. पांडे ने संतोषजनक जबाव दिया।

इस अवसर पर बिमल विज, सुखदीप सिंह आत्रा, संजीव तुली, विक्रमजीत सिंह, योगेश के अलावा शहर के अन्य इनवेस्टरों ने भाग लिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here