शिवसेना सर्वधर्म पार्टी ने अस्पतालों के आई.सी.यू. के बाहर टी.वी. स्क्रीन लगाने संबंधी अतिरिक्त जिलाधीश को दिया मांग पत्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना सर्वधर्म पार्टी के जि़ला प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में शिष्टमंडल ने डॉ. अमित महाजन अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर को मांग पत्र दिया। जिसमें जि़ला प्रधान जावेद खान ने कहा कि होशियारपुर के प्राईवेट अस्पतालों में दोनों हाथों से गरीब व्यक्तियों को लूटा जा रहा है। जब भी कोई बीमार व्यक्ति जिसकी हालत बहुत गंभीर होती है उसके आई.सी.यू. कमरे में भर्ती किया जाता है। परन्तु बीमार व्यक्ति के किसी भी सदस्य को अंदर नही जाने दिया जाता है। परिवार के सदस्यों से मंहगी-मंहगी दवाईयां मंगवाई जाती हैं जो डॉक्टर अंदर से पर्ची पर लिखकर भेजते हैं वो दवाईयां उसी हस्पताल से ही मिलती हैं। परिवार के सदस्य वो दवाईयां लाकर नर्सों को पकड़ा देते हैं, परन्तु बाद में परिवार के सदस्यों को यह पता नही चलता है कि वो दवाईयां मरीज़ को दी भी गई है या नही।

Advertisements

दूसरा आई.सी.यू. के अन्दर मरीज़ का किस तरह से ईलाज हो रहा है इसकी भी परिजनों को काई जानकारी नही होती। इसलिए जावेद खान ने डॉ. अमित महाजन अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर से मांग की कि जो आई.सी.यू के अंदर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाये गये हैं उसकी फुटेज कमरे के बाहर लगी स्क्रीन पर दिखाई जाये ताकि मरीज़ के परिवारिक सदस्यों को मरीज़ की हालत की जानकारी मिल सके तथा अगर मरीज़ के ईलाज में डाक्टर या नर्सों की कोई लापरवाही हो तो उसका सबूत परिवार के सदस्यों को मिल सके। इस अवसर पर डॉ. अमित महाजन अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर ने कहा कि वे आपकी मांगो से सहमत है तथा आज ही आपका मांग पत्र सिवल सर्जन होशियारपुर को अगली कारवाई के लिए भेज देंगे। जावेद खान तथा उनकी टीम ने कहा है कि अगर 10 दिन के अन्दर प्राईवेट हस्पतालों के अन्दर सी.सी.टी.वी कैमरे तथा उसकी स्क्रीन बाहर न लगाई तो हरेक चौंक में मुहिंम शुरू की जाएगी। इस अवसर पर सीनियर नेता हरजिन्द्र सिंह, सिटी प्रधान महिला विंग संतोष कुमारी, पूर्व सरपंच सुरिंदर सिंह पप्पी, पिंकेश्वर, नवदीप, पूर्ण सिंह तथा भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here