प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाली विजेता टीमों की डीएवी बीएड कॉलेज ऑडिटोरियम में करवाई परफॉर्मेंस की वीडियोग्राफी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एलीमैंट्री विभाग की राज्य स्तर पर आयोजित की जाने वाली कोरियोग्राफी तथा स्किट प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाली जिले की विजेता टीमों की परफॉर्मेंस की वीडियोग्राफी आज डीएवी बीएड कॉलेज ऑडिटोरियम में जिला शिक्षा अधिकारी एलीमेंट्री संजीव गौतम तथा उप जिला शिक्षा अधिकारी तरलोचन सिंह की देखरेख में करवाई गई। इस मौके पर छोटे-छोटे बच्चों ने कोरियोग्राफी के माध्यम से देश भक्ति के प्रति अपनी भावनाओं का सशक्त प्रदर्शन किया।बच्चों ने शहीदे आजम भगत सिंह के सपने के प्रति अपनी वचनबद्धता प्रकट की और दिखाया कि आने वाली पीढ़ी अपने शहीदों के प्रति पूरी तरह से नतमस्तक होकर देश को तरक्की के रास्ते पर आगे ले जाना चाहती है।

Advertisements

भगत सिंह की जीवनी के आखिरी पन्ने पर लिखे अक्षरों को लिखने के लिए पूरी ईमानदारी से देश की सेवा तथा देश के प्रति समर्पित होने का जज्बा बच्चों ने इस कदर पेश किया कि पूरा ऑडिटोरियम देश भक्ति के नारों की गूंज से गूंज उठा।छोटे-छोटे बच्चे तिरंगा उठाए भारत माता की जय इंकलाब जिंदाबाद के जोश से लगाते नारे देखते ही बनते थे।इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी संजीव गौतम ने छोटे बच्चों के साथ-साथ उनको तैयारी करवाने वाले अध्यापकों की भी जमकर तारीफ की।उन्होंने कहा कि बच्चों को देखकर लगता है कि बच्चे आजादी को संभालने के प्रती पूरी तरह से सक्षम है।

इस मौके पर लेक्चरर संदीप कुमार सूद, डीआरपी रजनीश कुमार गुलियानी, मीडिया कोऑर्डिनेटर समरजीत शम्मी, सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर योगेश्वर सलारिया, वरिष्ठ अध्यापक जगतजीत सिंह, स्मार्ट स्कूल कोऑर्डिनेटर सतीश कुमार, अमित कुमार रमसा, अंकुर शर्मा, उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here