मारपीट का शिकार गर्भवती कुलविंदर कौर लहली कलां ने पुलिस उच्चाधिकारियों से लगाई इंसाफ की गुहार

होशियारपुर/चब्बेवाल (द स्टैलर न्यूज़), शाम धीर। होशियारपुर के हलका चब्बेवाल के तहत पड़ते गांव लहली कलां निवासी एक गर्भवती महिला ने उसके साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ पुलिस के उच्चाधिकारियों से कार्यवाही की मांग की है। उसने दुख जाहिर किया कि पुलिस को इस बारे में सूचना दिए जाने के बावजूद थाना चब्बेवाल पुलिस आज तक उसके बयान तक लेने नहीं आई। इस संबंधी जानकारी देते हुए मारपीट का शिकार कुलविंदर कौर ने बताया कि 26 अगस्त को तीन महिलाएं उसके घर आईं और बोली कि उन्होंने उसके पति जोकि विदेश में काम करते हैं से पैसे लेने हैं। इस पर कुलविंदर कौर ने कहा कि उसे इस बारे में कुछ पता नहीं है तथा अगर कोई बात है तो बैठकर की जा सकती है। इस पर महिलाएं उसके साथ गाली गलोच करने लगीं। उसने कहा कि वह इस बारे में उनकी अपने पति से फोन पर बात करवा देगी। लेकिन महिलाएं गालियां निकलती चली जा रहीं थीं। उसने बताया कि उसने इस बारे में गांव के सरपंच को इसकी जानकारी दी और उन्होंने कहा कि वह इस संबंधी बैठकर बात करवा देंगे।

Advertisements

कुलविंदर कौर ने बताया कि 27 अगस्त को महिलाएं फिर से आईं और उसके साथ गाली गलोच करने लगीं तथा देखते ही देखते उन्होंने उस पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने आईं उसकी सास जोकि बीमार रहती हैं, को भी धक्के दिए और उनके साथ भी मारपीट की। कुलविंदर कौर ने बताया कि वह पांच माह की गर्भवती है और मारपीट के कारण उसके पेट में तेज दर्द होने लगा। शोर सुनकर जब लोग इकट्ठा हुए तो महिलाएं भाग गईं। इस दौरान उसने 112 पर फोन करके पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद थाना चब्बेवाल पुलिस से एक अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर सारे वाक्य की जानकारी हासिल की और उसके बयान लेने की बात कही। उसने बताया कि इसके बाद उसे घायल अवस्था में सिविल अस्पताल होशियारपुर ले जाया गया। चब्बेवाल पुलिस ने कहा कि 28 अगस्त को उसके बयान लिए जाएंगे लेकिन कोई नहीं आया। उसने बताया कि 31 अगस्त को उसे अस्पताल से यह कहकर छुट्टी दे दी गई कि वह ठीक है। लेकिन घर आते समय उसे बलिडिंग होनी शुरु हो गई। उसने बताया कि वह इस हालत में नहीं थी कि दोबारा अस्पताल जा पाती।

इसलिए उसने कहीं से दवाई ली तथा अब भी उसकी हालत पूरी तरह से ठीक नहीं है। उसने बताया कि उसे ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी बाजू और टांग पर गहरी चोट आई है (हड्डी टूट गई है) व डाक्टरों ने कहा कि उसके गर्भवती होने के कारण एक्स-रे नहीं किया जा सकता। कुलविंदर कौर ने बताया कि आज तक पुलिस उसके बयान तक लेने नहीं आई। उसने पुलिस के उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई है कि उसे इंसाफ दिलाया जाए और आरोपी महिलाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए। उसने यह भी कहा कि अगर इस घटना से उसके बच्चे पर कोई दुष्प्रभाव पड़ा तो इसकी सारी जिम्मेदारी आरोपी महिलाओं और पुलिस की होगी, जिन्होंने समय पर कार्यवाही नहीं की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here