कैबिनेट मंत्री जिंपा ने लाजंवति स्पोर्टस कांप्लेक्स में खेल मुकाबलों की करवाई शुरुआत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने आज लाजंवति स्पोर्ट्स कांप्लेक्स होशियारपुर के इंडोर हाल में  ‘खेडां वतन पंजाब दियां’ के जिला स्तरीय मुकाबलों की शुरुआत करते हुए खिलाडिय़ों को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि  व्यक्तित्व विकास में खेल की अहम भूमिका है, जो कि नौजवानों को शख्सियत को निखारता है। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी भी मौजूद थे।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आने वाले समय में पंजाब खेल में अपना अलग मुकाम हासिल कर देश को राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी देगा। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान जी के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने खेल संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए जो प्रयास किया गया है, आने वाले समय में उसके सकारात्मक नतीजे हम सभी के सामने होंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने युवाओं को नई दिशा दी है, जो कि उनके भविष्य को आसमान की बुलंदियों तक लेकर जाएगा।
ब्रह्म शंकर जिंपा ने इस दौरान मौजूद खिलाडिय़ों से मुलाकात कर जहां उनका हौंसला बढ़ाया वहीं उन्हें विश्वास दिलाया कि पंजाब सरकार खेल को प्रोत्साहित करने के लिए लगातार ऐसी गतिविधियां करवाती रहेगी। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह, पार्षद प्रदीप कुमार बिट्टू, वरिंदर शर्मा बिंदू, गंगा प्रसाद, इंद्रजीत सिंह, मनोज दत्ता व अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here