करनजीत आहली के सुल्तानपुर लोधी से हल्का इंचार्ज बनने से भाजपा लगातार हो रही मजबूत:चतर सिंह

सुल्तानपुर लोधी(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। हलके में भाजपा की मजबूती के लिए लगातार कार्य कर रहे भाजपा सुल्तानपुर लोधी के हल्का इंचार्ज करनजीत सिंह के नेतृत्व में रविवार को भाजपा की एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में भाजपा के पुराने नेताओं भाजपा के सीनियर नेता चतर सिंह जोसन, पूर्व मंडल प्रधान सुल्तानपुर लोधी राजेश पूरी,पूर्व मंडल प्रधान व शिव मंदिर चोड़ाखुह के प्रधान राकेश कुमार नीटू विशेष तोर पर शामिल हुए।

Advertisements

भाजपा के सीनियर नेता चतर सिंह ने कहा कि करनजीत सिंह आहली के सुल्तानपुर लोधी से हल्का इंचार्ज बनने से लगातार भाजपा हलके में मजबूत हो रही। करनजीत आहली नए व पुराने साथियों को साथ लेकर पार्टी को मजबूत करने का कार्य कर रहे है।उन्होंने कहा कि युवाओं के साथ पार्टी के पुराने नेताओं को साथ लेकर चलने की वजह से हलके में लोगो का रुझान भाजपा की और बढ़ रहा है जिस का फायदा पार्टी को 2024 के लोकसभा चुनाव में मिलेगा। पूर्व मंडल प्रधान सुल्तानपुर लोधी राजेश पूरी ने करनजीत आहली द्वारा भाजपा की मजबूती के पूरी निष्ठा और ईमानदरी से किये जा रहे कार्यो को देखते हुए कहा कि भाजपा का हर पुराना कार्यकर्त्ता करनजीत आहली का मार्गदर्शन करता रहेगा। इस दौरान करनजीत आहली ने भाजपा नेताओ का धन्यवाद करते हुए उन्हें विश्वाश दिलाया की भाजपा की मजबूती के लिए हर कार्यकर्त्ता को साथ लेकर चलेंगे।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के बीच सामंजस्य बैठाकर भाजपा को मजबूत करना ही मेरा उद्देश्य है। पार्टी कार्यकर्ता ही मेरी ताकत है।उनके सम्मान की रक्षा के लिए हमेशा कार्य करता रहूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा में गली के कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक सभी एक माला के मोती हैं और हर एक को अपनी अपनी जिम्मेदारी को वफादारी से पूरा करना होता है यही उनका कर्तव्य भी है।करनजीत आहली ने कहा कि भारत में दुनिया के सबसे ज्यादा युवा निवास करते हैं। हमारे पूर्वज भारत को विश्व गुरु के रूप में देखना चाहते थे।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम अपनी आंखों से भारत को विश्व गुरु बनता हुआ देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता को साथ लेकर महाविद्यालयों,शैक्षिणक संस्थानों में जाकर वहां के युवाओं को भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति बताकर उन्हें भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के लिए निवेदन करेंगे जिस से पार्टी को और मजबूती मिल सके। इस बैठक में जरनैल सिंह ताजपुर,शमशेर सिंह तलवंडी,बलविंदर सिंह मुल्लाकला,कुलवंत सिंह आहली,सुखदेव सिंह रजीपुर,प्रधान,मदन लाल युवा मोर्चा के पूर्व प्रधान कुलदीप सिंह गोरा गाजीपुर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here