सामाजिक सौहार्द और सेवा कार्यों में जिला प्रशासन को सदैव दिया जाएगा सहयोग: अशोक चोपड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला स्वयं सेवक संघ के पदाधिकारियों ने जिलाधीश कोमल मित्तल से भेंट की और उनके साथ सामाजिक समरसता बनाए रखने एवं जिले में शांति व्यवस्था संबंधी पहलुओं पर विचार विमर्श किया। इस मौके पर जिला संघ चालक अशोक चोपड़ा ने जिलाधीश को बताया कि संगठन की तरफ से सामाजिक समरसता बनाए रखने हेतु अलग-अलग प्रकल्प चलाए जा रहे हैं तथा शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी कार्य किए जाते हैं।

Advertisements

उन्होंने कहा कि देश विरोधी ताकतों का हम डटकर विरोध करते हैं और इस कार्य में सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा चलाए जाने वाले अभियानों में भी सहयोग दिया जाता है। उन्होंने कहा कि आपसी सौहार्द बढ़े तथा आपसी भाईचारा और मजबूत हो इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा जो भी कदम उठाए जाएंगे उसमें संगठन द्वारा पूर्ण सहयोग दिया जाएगा। संगठन की तरफ से द्वितीय सरसंघ चालक माधव राव गोलवालकर की पुस्तक भेंट करते हुए श्री चोपड़ा ने जिलाधीश को बताया कि इस पुस्तक में श्री गोलवालकर जी ने बहुत ही सरल भाषा में देश और सेवा को समझाने का प्रयास किया है।

इस दौरान जिलाधीश ने संगठन की तरफ से जिला प्रशासन को सहयोग की पेशकश का स्वागत करते हुए कहा कि वे किसी दिन समय निकाल कर संगठन द्वारा किए जा रहे कार्यों को जरुर देखेंगी। इस मौके पर नगर संघ चालक संदीप जोशी, जिला सामाजिक समरसता प्रमुख राम देव यादव, जिला प्रचारक अर्जुन, विद्यार्थी प्रमुख प्रशांत, जिला संपर्क प्रमुख भरत गंडौत्रा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here