शानदार और प्रभावशाली कार्यक्रम में हुई जिला प्रधान अरुण डोगरा मिक्की की ताजपोशी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से पार्टी हाईकमांड के निर्देशों पर पूर्व विधायक अरुण डोगरा मिक्की को जिला कांग्रेस कमेटी का प्रधान लगाए जाने उपरांत उन्होंने आज एक शानदार एवं प्रभावशाली कार्यक्रम में पदभार संभाला। जिला कार्यालय माहिलपुर अड्डा में आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में पहुंचे नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में जिला प्रधान अरुण डोगरा मिक्की ने पदभार संभालते हुए सभी का आभार व्यक्त किया और सभी को साथ लेकर चलने की बात कही।

Advertisements

इस मौके पर विधानसभा में उपनेता विपक्ष व हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार, पूर्व कैबिनेट मंत्री संगत सिंह गिलजियां, पूर्व विधायक पवन आदिया, पूर्व विधायक इंदू बाला, पूर्व जिला प्रधान डा. कुलदीप नंदा, प्रदेश यूथ अध्यक्ष अमरप्रीत सिंह मोंटू लाली, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष तरनजीत कौर सेठी, यामिनी गोमर के अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

जिले भर से पहुंचे कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से डोगरा का किया स्वागत और पार्टी का जताया आभार, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष नवी रैहल ने कार्यक्रम में पहुंचे समस्त कार्यकर्ताओं का जताया आभार

इस मौके पर संगत सिंह गिलजियां ने कहा कि जिला प्रधान पद की जिम्मेदारी कोई छोटी जिम्मेदारी नहीं है तथा अब डोगरा का फर्ज है कि जो गलतियां पहले हुईं उन्हें ठीक किया जाए और वे आगे से न हों इसके लिए हर कार्यकर्ता की बात को जरुर सुना जाए ताकि कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता मायूस न हो।

पवन आदिया ने कहा कि हार जीत को जिंदगी में लगी रहती है तथा हमेशा उन्हीं लोगों की जीत होती है जो जनता के दुख दर्द को समझता है और हर मुसीबत को ढाल की तरह आगे बढक़र सहन करता है। उन्होंने कहा कि अरुण डोगरा मिक्की बहुत ही मेहनती और कर्मठ कार्यकर्ता हैं और पार्टी ने उन्हें यह मान देकर कार्यकर्ताओं का मान बढ़ाया है।

अमरप्रीत सिंह मोंटू लाली ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जीत से पंजाब के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है और उस पर पार्टी ने अरुण डोगरा को जिला प्रधान पद की जिम्मेदारी देकर सोने पर सुहागा का काम किया है। इनकी नियुक्ति जिला कांग्रेस में नई जान फूंक देगी।

इस अवसर पर अरुण डोगरा मिक्की ने कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं और नेताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है वे उसे पूरी ईमानदारी और सभी के सहयोग से निभाएंगे। उन्होंने कहा कि जो हमारे पुराने कार्यकर्ता एवं नेता अनदेखी का शिकार थे उन्हें भी आगे लाने के लिए वे खुद आगे बढक़र कार्य करेंगे ताकि आगामी चुनावों, जैसे पंचायत, जिला परिषद, लोकसभा एवं आगामी विधानसबा चुनावों में फिर से कांग्रेस का परचम फहरा सके।

इस दौरान मंच की भूमिका शहरी प्रधान नवप्रीत रैहल, पंडित विक्रम मेहता एवं हरीश आनंद ने निभाई। इस मौके पर दसूहा ब्लाक प्रधान परमिंदर कुमार बिट्टू व प्रीतम सिंह तलवाड़ा, देव राज, राजेश गुप्ता, कृष्णा सैनी, दलजीत सेठी टांडा, जोगिंदर कौर, दीप भट्टी, बलदेव राज खेपड़ गढ़शंकर, सरपंच बलविंदर भट्टी देहाती प्रधान, कश्मीर सलेरन, कैप्टन कर्मचंद, ठाकुर जुगल किशोर जहानखेलां, कमल सरपंच, बोबी प्रधान, बिल्ला दिलावर समिति सदस्य, मनीश कुमार प्रधान माहिलपुर, कुलदीप ढिल्लो चेयरमैन ब्लाक समिति गढ़शंकर, रजनीश टंडन, विनोद राय, संजय चौधरी, पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर, मीना कुमारी, रजनी डडवाल, गोपाल वर्मा, मोनिका वर्मा, एडवोकेट लवकेश ओहरी, अशोक मेहरा, अशोक सूद हैप्पी, जसवंत राय काला, नंबरदार गुरमीत सिद्धू, बिंदर एमसी, आशा दत्ता, बलविंदर कौर, सुनीता देवी, केवल कृष्ण मेहता, हरीश भारद्वाज, वनीता शर्मा, सुरिंदर असलामाबाद व संजय शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here