महेश का इलाज और आप्रेशन के बाद दवाई का सारा खर्च करेगी सहयोग: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रह्लाद नगर निवासी महेश कुमार कालड़ा जोकि कमर की हड्डी टूट जाने से चलने फिरने से असमर्थ हो गए थे, के इलाज के लिए सामाजिक संस्था सहयोग आगे आई है। इसके तहत सहयोग के अध्यक्ष संदीप सोनी से परामर्श उपरांत संस्था सदस्य एडवोकेट राकेश मरवाहा ने महेश के घर पहुंचकर उससे भेंट की और उसे आश्वस्त किया कि जब तक वह ठीक नहीं हो जाता, तब तक उसका इलाज करवाया जाएगा और इस संबंधी जितना भी खर्च होगा संस्था द्वारा ही किया जाएगा।

Advertisements

इसके अलावा अगर घर में भी राशन आदि की कोई समस्या हो तो वे भी संस्था उपलब्ध करवाएगी। इस मौके पर वार्ड पार्षद ऊषा बीटन के पति सुरिंदर बीटन एवं संस्था सदस्य सौरव जैन भी मौजूद थे। इस मौके पर एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि महेश जोकि सब्जी की रेहड़ी लगाता था, के चोट लगने से कमर की हड्डी (कूलहे) टूट जाने से वह चने फिरने में असमर्थ हो गया था तथा इस संबंधी संस्था को बता चलने पर संस्था अध्यक्ष संदीप सोनी ने महेश के इलाज संबंधी सहमति प्रकट की और अब इसका सारा इलाज संस्था करवाएगी।

उन्होंने कहा कि महेश के अनुसार डाक्टरों से परामर्श के तहत उसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ या अमृतसर में संभव है तथा उसका जहां भी मन होगा उसे वहां भेजा जाएगा। उन्होंने महेश को चिंतामुक्त करते हुए कहा कि सहयोग उसके साथ खड़ी है तथा उसके इलाज के बाद उसकी दवाई भी संस्था की तरफ से दी जाएगी। उन्होंने परमात्मा के चरणों में महेश के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here