संजीव अरोड़ा लायसं क्लब नेत्रदान मुहिम के डिस्ट्रिक्ट 321-डी के चेयरमैन नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसं क्लब डिस्ट्रिक्ट 321-डी की तरफ से नेत्रदान मुहिम में तेजी लाने के लिए रोटरी आई बैंक एवं कार्निया ट्रांसप्लांट सोसायटी के प्रधान प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा को डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन नेत्रदान की जिम्मेदारी सौंपी गई है। लायसं क्लब विश्वास के पदाधिकारियों ने डिस्ट्रिक्ट 321-डी गवर्नर दविंदर अरोड़ा द्वारा संजीव अरोड़ा को इस पद पर आसीन करने के लिए उनका धन्यवाद किया और कहा कि अब श्री अरोड़ा के मार्गदर्शन एवं अगुवाई में क्लब द्वारा चलाए जा रहे नेत्रदान अभियान को और बल मिलेगा। गौरतलब है कि संजीव अरोड़ा लायसं क्लब विश्वास में बतौर पीआरओ की जिम्मेदारी पहले से निभा रहे हैं और उनकी नेत्रदान के प्रति समर्पण भाव को देखते हुए ही क्लब द्वारा उन्हें चेयरमैन बनाया गया है।

Advertisements

इस मौके पर श्री अरोड़ा ने बताया कि रोटरी आई बैंक द्वारा अब तक 3700 से अधिक लोगों को नई रोशनी प्रदान की जा चुकी है तथा यह क्रम निरंतर जारी है। उन्होंने बताया कि लायसं क्लब द्वारा भी नेत्रदान जागरुकता कार्यक्रमों के माध्यम से इस पुण्य कार्य में सराहनीय योगदान डाला जा रहा है। जिसके चलते इसे लेकर लोग पहले से काफी जागरुक हुए हैं। उन्होंने क्लब गवर्नर और पदाधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि अब उनके पास नेत्रदान अभियान को आगे बढऩे के दो-दो प्लेटफार्म हैं तथा उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनकी सारी टीम अब और भी गर्मजोशी के साथ कार्य करेगी।

श्री अरोड़ा ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट में पंजाब, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर आदि राज्य शामिल हैं तथा नेत्रदान से जुड़ी प्रचार सामग्री को प्रत्येक लायसं क्लब तक पहुंचाया जाएगा ताकि हर राज्य में नेत्रदान को जनआंदोलन बनाया जा सके। श्री अरोड़ा ने लायन डिस्ट्रिक्ट के तहत आने वाले समस्त क्लबों को कहा कि अगर उनके पास कार्निया ब्लाइंडनैस पीडि़तों की सूची हो तो उनके ध्यान में लाई जाए ताकि उनके निशुल्क आप्रेशन करवाकर उन्हें संसार देखने लायक बनाया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here