अगर पंजाब की अमन शांति पर कोई पहरा दे सकता है तो वह केवल भाजपा: अश्विनी शर्मा

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: शर्मा। जब से पंजाब में आप पार्टी की सरकार बनी है पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है, पंजाब का उद्योग दूसरे राज्यों में जा रहा है शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जिस दिन कोई कत्लेआम की घटना न घटी हो और फरौती न मांगी गई हो। उक्त बातों का प्रगटावा प्रदेश अध्यक्ष भाजपा अश्विनी शर्मा ने आज नवनियुक्त जिला अध्यक्ष भाजपा देहाती अजय कौशल सेठू की ताजपोशी के उपलक्ष्य में करवाए मनकोटिया फार्म में समागम दौरान कहे। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब के भाईचारा को कोई मजबूत कर सकता है, अगर पंजाब की अमन शांति पर कोई पहरा दे सकता है तो वह केवल भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अकालीदल से पंजाब में आपसी भाईचारे को बनाए रखने के लिए समाजिक समझौता किया था लेकिन अकालीदल ने भाजपा को केवल मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए सीढ़ी के तौर पर इस्तेमाल किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो पंजाब के लोगो के हित में काम किए व योजनाएं शुरू की उनके बारे लोगो को जानकारी नहीं दी लेकिन अब समय बदल चूका है अब भाजपा पंजाब में आने वाले 2024 के लोकसभा चुनावों में 13 सीटों में चुनाव लड़ेगी तथा एक बड़ी जीत प्राप्त करेगी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि देश में कई सरकारे आई और गयी लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी केंद्र में भाजपा सरकार ने पंजाब के लोगो की चिरकाल से चलती आ रही श्री करतारपुर साहिब के दर्शनों की मांग को पूरा करते हुए करतारपुर साहिब जाने के लिए पाकिस्तान सरकार से बातचीत कर रास्ता खुलवाकर कोरिडोर बनवाया। श्री गुरु तेग बहादुर जी के बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पहली बार लालकिले में राष्ट्रीय स्तर पर शहीदी दिवस मनाया गया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा पंजाबियो व पंजाब के हित में फैसले लिए। इस समय उन्होंने नवनियुक्त जिला प्रधान अजय कौशल सेठू को बधाई देते हुए आस व्यक्त की कि वह सभी को साथ लेकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे। केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पार्टी हाईकमान ने क्षेत्र के योग व्यक्ति का चुनाव कर अजय कौशल को जिला प्रधान बनाया है जिससे पार्टी का संगठन और मजबूत होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो जमीनी स्तर से जुड़े ईमानदार व मेहनती व्यक्ति को उसकी योग्यता के अनुसार जिम्मेदारी देती है। इस मौके प्रदेश महामंत्री राजेश बागा,हल्का विधायक जंगी लाल महाजन, प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष मीनू सेठी ,अरुणेश शाकर,जवाहर खुराना,आर पी मित्तल ,पूर्व जिला प्रधान संजीव मन्हास, सीनियर भाजपा नेता किरपाल सिंह गेरा आदि ने भी नवनियुक्त जिला प्रधान को बधाई दी। अंत में नवनियुक्त जिला प्रधान भाजपा अजय कौशल सेठू ने पार्टी हाईकमान का उन्हें दी गई जिम्मेदारी के लिए धन्यवाद करते हुए भरोसा दिलाया कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है वह सभी को साथ लेकर उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाएंगे तथा आने वाले लोकसभा चुनावों में पार्टी को भारी बहुमत से जीत दिलाएंगे। इस समय रघुनाथ राणा दसूहा, अनूप भट्टी, पम्मा पहलवान पूर्व पार्षद, प्रदीप कटोच, विकास मनकोटिया,पूर्व चेयरमैन रघुनाथ राणा,सतपाल शास्त्री, विक्की अरोड़ा, नेक मन्हास, अंजना कटोच, विशाल हंस बब्बू, ठाकुर प्रमोद सिंह लक्की, सरबजीत सिंह,राजेश वर्मा,अनिल वशिष्ठ,सुनील डिम्पी, नरिंदर मल्ली, गुरजिंदर सिंह चक्क, अशोक शर्मा, शांतनु कौशल, रविन्द्र महाजन, कमलजीत भल्ला के अलावा भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here