एस.सी. समाज के पदाधिकारियों द्वारा रवि दत बडाला को आम आदमी पार्टी में चेयरमैन का पद देने की मांग 

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। हलका शाम चौरासी आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता रवि दत बडाला द्वारा अपने दफ्तर में एस.सी. समाज के पंच, सरपंच, नम्बरदार तथा एस.सी. कमेटियों के प्रधानों की भारी एकत्रता की जिसमें जिला प्रधान आम आदमी पार्टी एस.सी. विंग के श्री मनप्रीत रौकी, सोहन लाल नम्बरदार लाचोवाल तथा महिंदर सिंह खियोवाल समाजसेवक द्वारा भारी इक्ठ को संबोधित करते हुए कहा कि रवि दत बडाला की आम आदमी पार्टी को बहुत बड़ी देन है। रवि दत बडाला 2015-16 से पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं जिन्होने हलका शाम चौरासी से डा. रवजोत जी की जीत कि लिए दिन रात एक कर दिया था।

Advertisements

इस अवसर पर रवि दत बडाला ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी का वफादार सिपाही हुं तथा डा. रवजोत की एम.एल.ए. हलका शाम चौरासी के साथ चट्टान की तरह खड़ा हुं और पार्टी की तरक्की के लिए हमेशा अपने एस.सी. समाज के सहयोग के साथ दिन रात एक कर दूंगा। इस अवसर पर विशेष तौर पर डा. रवजोत जी एम.एल.ए. हलका शाम चौरासी द्वारा भारी इक्ठ में शिरकत की गई। मनप्रीत रौकी जिला प्रधान एस.सी. विंग द्वारा माननीय एम.एल.ए. रवजोत जी की के ध्यान में लाया गया कि सीनियर नेता रवि दत बडाला पार्टी के एक वफादार सिपाही हैं। आज का एस.सी. समाज का इक्ठ आप से मांग करता है कि उन्हे पार्टी के अंदर उच्च स्तर पर कोई भी चेयरमैन का पद दे कर नवाजा जाये ताकि  उनका मनोबल और भी उंचा हो सके और वह और भी उत्साहित हो कर पार्टी के अंदर और अधिक मेहनत कर सकें। 

इस अवसर पर भारी इक्ठ को संबोधित करते हुए माननीय एम.एल.ए. डा. रवजोत जी ने कहा कि यह हलका शाम चौरासी के 70-80 गांवों का इक्ठ रवि दत बडाला की अवाज़ बन कर आया है परन्तु इस को नज़रअंदाज नहीं किया जायेगा, बहुत जल्दी इस संबंध मे माननीय मुख्यमंत्री जी के साथ वात चीत कर रवि दत बडाला जी को पार्टी में चेयरमैन का पद दिया जायेगा। एस. सी. समाज के पदाधिकारियों द्वारा रवि दत बडाला को चेयरमैन बनाने के संबंध में एक मांग पत्र एम.एल.ए. डा. रवजोत जी को दिया गया। इस अवसर पर रवि दत बडाला ने माननीय एम.एल.ए. डा. रवजोत जी, जिला प्रधान मनप्रीत रौकी जी तथ सरंपंच साहिबान, नम्बरदार साहिबान तथा एस. सी. कमेटियों के प्रधानों तथा आये हुए भाईयों तथा बहनों का तहे दिल से धन्यवाद किया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here