जग्गू भगवानपुरिया के ठिकानों पर छापेमारी: तरनतारन से 1 किलो हेरोइन और 27 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत एक व्यक्ति गिरफ़्तार  

चंडीगढ़/ तरन तारन, ( द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री भगवंत मान की सोच के अनुसार पंजाब को नशा मुक्त राज्य बनाने के लिए जारी मुहिम के हिस्से के तौर पर चलाई गई घेराबन्दी और तलाशी मुहिम के दौरान पंजाब पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 1 किलो हेरोइन और 27 लाख रुपए की ड्रग मनी समेत एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया है। यह जानकारी आज यहाँ डायरैक्टर जनरल ऑफ पुलिस (डीजीपी) पंजाब गौरव यादव ने दी। जि़क्रयोग्य है कि मंगलवार को राज्य भर में गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया से सम्बन्धित व्यक्तियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की गई थी।  

Advertisements

गिरफ़्तार किए गए मुलजि़म की पहचान जयपाल सिंह उर्फ गुमटा निवासी पट्टी, तरनतारन के रूप में हुई है। सूचना के आधार पर पुलिस ने उसके साथी हरमनदीप सिंह उर्फ हरमन निवासी गाँव गुलालीपुर, तरनतारन जो जग्गू भगवानपुरिया का नज़दीकी साथी बताया जाता है, को भी नामज़द किया है। डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि ख़ुफिय़ा सूचना जिसमें पता लगा कि जयपाल गुमटा और हरमनदीप सिंह उर्फ हरमन हथियारों और नशीले पदार्थों की खेप पहुँचाने जा रहे हैं, पर कार्यवाही करते हुए तरनतारन पुलिस की टीमों ने तुरंत नाका लगाकर जयपाल गुमटा को उसकी एसयूवी महेन्द्रा स्कॉर्पीयो (बिना नंबर प्लेट), जिसमें वह जा रहा था, से हेरोइन और ड्रग मनी बरामद करके उसे गिरफ़्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस टीमों द्वारा उसकी कार को भी ज़ब्त कर लिया गया है।  

तरनतारन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गुरमीत चौहान ने बताया कि पुलिस टीमों ने फऱार मुलजि़म हरमनदीप उर्फ हरमन की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि आगे की जाँच जारी है। उन्होंने कहा कि एफ.आई.आर. 21 तारीख़ 14.02.2023 को थाना सिटी पट्टी, तरनतारन में एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 21, 25, 29 और आम्र्स एक्ट की धारा 25 के अधीन मामला दर्ज किया गया है। जि़क्रयोग्य है कि पंजाब पुलिस की 409 टीमें जिसमें राज्य भर के 2863 पुलिस मुलाजि़म शामिल थे, द्वारा मंगलवार को दिन भर चली मुहिम के दौरान जग्गू भगवानपुरिया से सम्बन्धित समाज विरोधी तत्वों के 2371 संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here