आप सरकार में जनता की लूट का कोई दरवाजा खुलने नहीं दिया जाएगा: कैबिनेट मंत्री जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सिविल सर्जन और एसएमओ द्वारा सिविल अस्पताल में निजी अस्पताल को ओपीडी करने के फैसले संबंधी बात करने पर कैबिनेट मंत्री ब्रमशंकर जिम्पा ने पहले तो हैरानी प्रकट की कि स्वास्थ्य अधिकारियों ने इतना बड़ा फैसले लेने से पहले उन्हें विश्वास में लेना जरुरी नहीं समझा और कहा कि अधिकारियों द्वारा एक ऐसे अस्पताल के साथ ओपीडी की योजना बनाना गलत है जो अकसर ही सुर्खियों में रहता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए भर्सक प्रयास कर रही है तथा आज मोहल्ला क्लीनिकों का लोगों का बहुत लाभ पहुंच रहा है। जहां तक सरकारी अस्पतालों का सवाल है वहां पर भी मशीनरी और डाक्टरों की कमी को पूरा करने हेतु सरकार युद्ध स्तर पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बिना किसी योजना के ऐसा फैसला लेना पूरी तरह से गलत है और इसे लागू करने से पहले स्वास्थ्य अधिकारियों को सरकार एवं विभाग के ध्यान में लाना चाहिए था।

श्री जिम्पा ने कहा कि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि बहुत सारे प्राइवेट अस्पताल एवं डाक्टर ऐसे हैं जो लोगों को अच्छी सेहत सूहलतें प्रदान कर रहे हैं। लेकिन किसी को भी सरकारी प्लेटफार्म उपयोग करने की आज्ञा नहीं दी जा सकती। वह इस बारे में सारी जानकारी हासिल करेंगे तथा उसके बाद ही कार्यवाही संबंधी कुछ कह सकते हैं। लेकिन एक बात तो साफ है कि आम आदमी पार्टी की सरकार में जनता की लूट का कोई भी दरवाजे खुलने नहीं दिया जाएगा।

पिछले करीब तीन दिन से कैबिनेट मंत्री ब्रमशंकर जिम्पा के राज्य से बाहर होने के चलते होशियारपुर के स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा एक निजी अस्पताल के साथ एमओयू साइन किए जाने संबंधी बात नहीं हो पाई थी। आज जब वह होशियारपुर लौटे तो उनसे इस बारे में बात की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here