रजिस्ट्री फीस 2 प्रतिशत कम करके आप सरकार ने जनता को दी है बड़ी राहत: सुमेश सोनी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार सत्ता आसीन हुई है, उसके पहले दिन से ही सरकार द्वारा जन हितैषि फैसले लिए जा रहे हैं। जिसके चलते प्रदेश का विकास तेजी होना शुरु हुआ है और जनता ने भी भ्रष्टाचार एवं महंगाई से राहत महसूस की है। इसी कड़ी में एक और मील पत्थर साबित करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई वाली पंजाब सरकार ने जमीन जायदाद की रजिस्ट्रियों पर लगने वाली फीस में कटौती करके एक और राहत दी है।

Advertisements

जिसके लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान एवं राजस्व मंत्री ब्रमशंकर जिम्पा बधाई के पात्र हैं तथा जनता की तरफ से उनका बहुत बहुत धन्यवाद है।

यह बात आप कार्यकर्ता एवं समाज सेवक सुमेश सोनी ने उक्त राहत के लिए सरकार का धन्यवाद करते हुए कही। सोनी ने कहा कि सरकार ने पानी, बिजली, सीवरेज तथा अन्य कई जनसुविधाओं पर पहले ही जनता को बड़ी राहत दी है तथा अब रजिस्ट्रियों पर 2 प्रतिशत की छूट देकर साबित कर दिया है कि आम आदमी पार्टी सच में आम आदमी की ही है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने महिला के नाम पर रजिस्ट्री करवाने पर फीस 2 प्रतिशत कम करके 3 प्रतिशत कर दिया है, जबकि इससे पहले यह फीस 5 प्रतिशत लगती थी। इसी प्रकार पुरुषों के नाम पर लगने वाली फीस 7 से कम करके 5 प्रतिशत कर दी है। सोनी ने कहा कि सरकार का यह कदम सराहनीय है तथा उन्हें उम्मीद है कि सरकार आने वाले समय में और भी राहत भरी घोषणाएं करेगी, जिससे पंजाब का विकास तो तेज होगा ही साथ ही भ्रष्टाचार के मार्ग भी बंद होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here