श्रीनंद अन्नपूर्णा मंदिर में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा संपूर्ण, तीक्ष्ण सूद हुए नतमस्तक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री नंद अन्नपूर्णा मंदिर एकता नगर में आयोजित श्रीमद्भागवत कथा के संपूर्ण होने पर कथा को विश्राम दिया गया। इस मौके पर कथा वाचक धीरज कृष्ण शास्त्री ने उपस्थित श्रद्धालुओं को कथा के आयोजन की बधाई दी। उन्होंने कहा कि वह नगर एवं घर बहुत ही भाग्यशाली होते हैं जहां पर प्रभु का भजन होता है तथा श्रीमद्भागवत कथा तो मानव जाति के कल्याण के लिए ही भगवान ने कही है। इसलिए इसका श्रवण जरुर करना चाहिए।

Advertisements

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने विशेष तौर से पहुंचकर माथा टेका और सभी को इतना बड़ा आयोजन करवाने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि होशियारपुर को संत महात्माओं का विशेष आशीर्वाद प्राप्त है तथा उन्हीं के आशीर्वाद से यहां पर इतने बड़े स्तर पर धार्मिक कार्यक्रम होते रहते हैं।

इस मौके पर पूर्व मेयर शिव सूद, यशपाल शर्मा, राकेश सूरी, मंदिर प्रबंधक कमेटी के प्रधान रमेश अग्रवाल, महासचिव तरसेम मोदगिल, सुभाष अग्रवाल, विकास सिंगला, संजीव अरोड़ा, रमेश गंभीर, विकास सिंगला, निखिल सिंगला, दविंदर वालिया गुरुजी, राजीव शर्मा, राजेन्द्र मोदगिल, ओंकार त्रेहन, शोभन सिंह, अशोक कुमार, विशाल वालिया, पिंका अग्रवाल, विकास, शुभम सिंगला सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here