कैबिनेट मंत्री जिंपा ने वार्ड नं. 6 के कृष्णा नगर में ट्यूबवैल किया जनता को समर्पित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रह्म शंकर जिंपा ने आज वार्ड नंबर 6 के मोहल्ला कृष्णा नगर में 29 लाख रुपए की लागत से लगे ट्यूूबवेल को इलाका निवासियों को समर्पित कर दिया। उन्होंने बताया कि जल सप्लाई विभाग ने नगर निगम के माध्यम से यह टयूबवेल लगवाया है और करीब 900 फुट पानी का बोर किया गया है ताकि लोगों को साफ व स्वच्छ पीने का पानी मुहैया करवाया जा सके। इस दौरान मेयर नगर निगम सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी भी मौजूद थे।

Advertisements

29 लाख रुपए की लागत से बने ट्यूबवेल से इलाके के लोगों के लंबे समय से लटकी मांग हुई पूरी, फूड स्ट्रीट के सौंदर्यीकरण के प्रोजैक्ट की भी करवाई शुरुआत

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि गर्मियों के सीजन में इस इलाके में पानी की काफी समस्या आती थी और यहां पर 2016 से ट्यूबवेल लगाने का काम पैंडिंग चल रहा था, जिसे आज पूरा कर लिया गया है। उन्होंने मुख्य मंत्री भगवंत मान का आभार जताया जिनके चलते प्रदेश में सभी पैंडिंग कार्य पहल के आधार पर पूरे किए गए हैं। उन्होंने इलाका निवासियों को विश्वास दिलाया कि इलाके में हर समस्या का हल पहल के आधार पर किया जाएगा।

ब्रम शंकर जिंपा ने इस दौरान पुराने सिविल सर्जन कार्यालय के सामने बनी फूड स्ट्रीट के सौंदर्यीकरण के प्रोजैक्ट की भी शुरुआत की। उन्होंने कहा कि इस फूड स्ट्रीट के सामने पहले कूड़े का डंप हुआ करता था, जिसे उन्होंने पहल के आधार पर उठवाया। उन्होंने कहा कि यहां बनी फूड स्ट्रीट को आकर्षक व सुंदर बनाने के लिए भी नगर निगम के माध्यम से कार्य किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत सुंदर लाइटिंग, टायल वर्क व अन्य कार्य करवाए जाएंगे ताकि यहां आने वाले लोगों को एक अच्छा माहौल मिल सके। इस दौरान उन्होंने मोहल्ला निवासियों की ओर से आयोजित कार्यक्रम को भी संबोधित किया। इस मौके पर सहायक कमिश्नर संदीप तिवारी, एक्सियन कुलदीप सिंह, एक्सियन सिमरनजीत सिंह खांबा, पार्षद प्रदीप कुमार बिट्टू, राजेश्वर दयाल बब्बी, एडवोकेट अनूप कुमार, आशुतोष शर्मा, बलवीर सैनी, संतोश सैनी, मंदीप कौर के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here