निचले स्तर के अधिकारी एस.एस.पी. साहिब द्वारा भेजी जांच की उड़ा रहे धज्जियां: कर्मवीर बाली

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला संघर्ष समिति के अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि 8 फरवरी 2023 को जब उन्हें रिहाई की बात पता चली तो उन्होंने आवेदन नहीं किया। थाना मॉडल टाउन में 8 फरवरी 2023 को 90 जारी किया गया था। तभी धारदार हथियार से तीन लोग उसे मारने आए 12 फरवरी 2023 रात 9 बजे एप्लीकेशन नं. 92 दिया गया। एक संदिग्ध को पुलिस के हवाले किया गया। जो आवाजें मोबाइल फोन में भी रिकॉर्ड की गई थीं एसएचओ मॉडल टाउन भेजा गया। उसका मोबाइल नंबर और गूगल पे नंबर भी दिया गया था, जिसे पुलिस ने ट्रेस कर लिया था। उसके बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई, कोई आवेदन नहीं दिया। 1424 दिनांक 20 फरवरी एस.एस.पी. होशियारपुर को दिया गया थाना मॉडल टाउन पहुंच गया।

Advertisements

16 मार्च 2023 को पूछने पर जांच अधिकारी ने कहा कि आवेदन मेरे पास है लेकिन पूर्व के अधिकारी ने इसकी जांच की थी और आगे भी करते रहेंगे, लेकिन आवेदन को अपने पास रखने का कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इससे पता चलता है कि एस.एस.पी. साहिब द्वारा भेजी गई जांच की धज्जियां कैसे उड़ा रहे हैं निचले स्तर के अधिकारी हैं उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई थी, जहां माननीय उच्च न्यायालय ने पुलिस को 24 दिनों के भीतर जवाब देने को कहा और मुझे मेरी सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए गार्ड उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।

इससे पता चलता है कि पंजाब पुलिस किस तरह लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है। इस मौके पर निर्मल सिंह, गुड्डू सिंह, बलविंदर कुमार, अमरजीत सिंह, उत्तम सिंह आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here