खुशहाल राज लाने की बाते करने वाला अमृतपाल व उसके साथी खुद ही अपराध की दुनिया से जुड़े है: कर्मवीर बाली

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला संघर्ष कमेटी की अहम बैठक प्रधान कर्मवीर बाली की अगवाई में की गई। इस मौके पर कर्मवीर बाली ने कहा के पंजाब का माहौल किसी भी कीमत पर खराब नही होने दिया जाएगा। पंजाब की युवा पीढ़ी को अमृत पान करवाने वाले अमृतपाल सिंह के अधिकतर साथियों के खिलाफ पहले से ही पंजाब भर के अलग-अलग थानों में मामले दर्ज है। जिसके चलते एक सवाल पैदा हो गया है कि जो पंजाब में सिखी, कथित गुलामी की जंजीरों में जकड़े पंजाबी और खुशहाल राज लाने की बाते कर रहे है वह तो खुद ही अपराध की दुनिया से जुड़े हुए है। लेकिन पंजाब की भोलीभाली जनता को गुमराह करने की साजिश पिछले कई महीनो से चला रहे है ताकि पंजाब का माहौल खराब किया जा सके। उन्होने कहा पंजाब के देश भक्त सिख कभी भी पंजाब का माहौल खराब नही होने देगे।

Advertisements

उन्होने कहा कि अगर जांचा जाए तो पता चलता है कि युवा पीढ़ी को अपने पीछे लगा कर गुमराह करने वालो में अधिकतर अमृतपाल सिंह के साथी जिनमें से पीपल सिंह निवासी भिंडी सैदां जिला अमृतसर, हरमेल सिंह जोढ़े निवासी गांव जोढ़े जिला अमृतसर और दलजीत कलसी निवासी वेस्ट पंजाबी बाग (दिल्ली) इन्दरबीर सिंह, निवासी जालंधर, कुलवंत सिंह रौउके निवासी कुकड़ पिंड जिला जालन्धर, गुरमीत सिंह बुकन वाला निवासी बुकनवाला (मोगा),जगमोहन सिंह उर्फ जग्गू निवासी दिलावरपुर (तरनतारन) और गुरप्रीत सिंह निवासी भिखीविंड (तरनतारन) गुरभेज सिंह गोंदरा निवासी गोंदरा जिला फरीदकोट, पपलप्रीत सिंह निवासी मरारी जिला गुरदासपुर, बसंत सिंह निवासी दौलतपुर उच्चा जिला मोगा, अवतार सिंह खांडा निवासी खुखराणा जिला मोगा हाल निवासी यूके, गुरिंदरपाल सिंह उर्फ गुर ओजला निवासी कुकड़ पिंड (जालंधर) हाल निवासी यूके और वरिंदर सिंह जोहल निवासी जौर सिंह वाला (पट्टी) जिला तरनतारन , तजिंदर उर्फ गोरखा बाबा में से अधिकतर लोगों के खिलाफ पहले ही अपराधिक मामले दर्ज है।

उन्होने कहा पंजाब भारत का अभिन्न अंग है और भारत का कोई भी नागरिक इसको अलग नही होने देगा और ना ही किसी भारत विरोधी ताकत को ऐसा करने देंगे। उन्होने कहा भारत एक अखंड राष्ट्र है और अखंड ही रहेगा, हम देश द्रोही ताकतों के मनसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होने पंजाब की जनता को अपील करते हुए कहा कि इस तरह की भारत विरोधी ताकतों का डटकर विरोध करे और पंजाब को सुरक्षित रखे। इस मौके पर बलविंदर सिंह, निर्मल सिंह, उत्तम सिंह, प्रदीप कुमार, विपन कुमार आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here