रेलवे मंडी: चोरों ने शादी वाले घर को बनाया निशाना, 2 लाख रुपये की नकदी उड़ाई

theft-in-railway-mandi-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला रेलवे मंडी में एक शादी वाले घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए वहां से करीब 2 लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली। परिवारों को सुबह उस समय पता चला जब चाबियां खोजते समय पता चला कि जिस पर्स में चाबियां रखी थी वह पर्स नहीं मिल रहा और जब पड़ताल की तो पता चला कि जिस पैंट की जेब में पैसे रखे थे वह भी गायब है। इस पर परिवार वालों को कुछ शक हुआ और उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी थाना माडल टाउन पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सारी स्थिति का जायजा लिया और जांच शुरु कर दी।

Advertisements

जानकारी अनुसार घर के मालिक धरमिंदर कुमार लक्की ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 12 नवंबर को होटल महाराज सुतैहरी रोड में थी। उन्होंने बताया कि जब वह रात को बेटी को विदा करके करीब 10 बजे लौटे तो घर का सामान इत्यादि संभालते हुए उन्हें सोने में करीब 11 बज गए थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी पैंट की जेब में पैलेस वाले को तथा कुछेक अन्य पेमैंट करने के चलते करीब 1.50 लाख रुपये की नकदी जोकि 2-2 हजार रुपये के नोट में थी रखी थी। जिसे उन्होंने अपने बैड के सिरहाने की तरफ रखा हुआ था। उन्होंने बताया कि सुबह करीब 6 बजे जब उनके बहनोई जोकि नवांशहर में लाटरी का काम करते हैं ने वहां जाना था तो वे घर की चाबियां खोजने लगे।

काफी देर खोजने पर जब चाबियों वाला बैग न मिला तो उन्हें कुछ शंका पैदा हुई। इस पर उन्होंने घर का और सामान देखना शुरु किया। जिस पर पता चला कि वह पैंट भी गायब है जिसमें रुपये रखे थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि घर से बाहर थोड़ी ही दूरी पर उनकी डायरी जिसमें हिताब-किताब लिखा हुआ था वह मिली, मंदिर के जंज घर के समीप वह पैंट मिली जिसमें रुपये रखे थे, पार्क में उनकी बहन का पर्स एवं एक थैला मिले, जिनका सामान बिखरा पड़ था तथा थोड़ी ही दूरी पर गली में उनकी बहन का मोबाइल पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि उनके जेब में करीब 1.50 लाख रुपये तथा उनकी बहन के पर्स में 20 हजार रुपये से अधिक की नकदी थी यानि कि अनुमान के अनुसार 2 लाख रुपये की नकदी थी जिसे चोर चुरा कर ले गए। थाना माडल टाउन पुलिस ने चोरी की जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here