ढांगरी आतंकी कांड: आतंकियों ने ली थी 7 लोगों की जान, 3 महीने के बाद भी नहीं मिला इंसाफ, निकाला कैंडल मार्च

जम्मू/राजौरी(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती जिला राजौरी के ढांगरी में 1 जनवरी को हुए सामूहिक हत्याकांड में शहीद 2 बच्चों समेत 7 लोगों की याद में कैंडल मार्च निकाला गया। घटना का अभी तक सच सामने न आने और आतंकियों व उनके सहायकों का पता न चलने पर एलजी प्रशासन के प्रति रोष व्यक्त करते हुए आगे की रणनीति बनाने के लिए आगामी रोज महा बैठक का आयोजन किया जाएगा। ढांगरी के सरपंच धीरज कुमार ने बताया आज यह सभी लोग न्याय की मांग कर रहे हैं हमें न्याय चाहिए। प्रशासन सोआ हुआ है उन्हें नींद से जगाने के लिए कैंडल मार्च निकाला गया है। ढांगरी के लोग अभी तक न्याय का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisements

जब तक आतंकियों को ढेर नहीं किया जाता और उन लोगों को सामने नहीं लाया जाता जिन्होंने आतंकियों का साथ दिया, तब तक ढांगरी गांव से लोग सामूहिक पलायन करेंगे या भूख हड़ताल या कुछ और कदम उठाएंगे। जिसका जिम्मेवार प्रशासन होगा। आतंकी अगर पाकिस्तान से आए थे तो फिर गए कहां आज तीन महीने हो जाने के बाद भी इंसाफ नहीं मिला।

बता दें कि ढांगरी सामूहिक हत्याकांड में शामिल आतंकियों को ढेर न करने और सच सामने न आने के कारण पीडि़त परिवार पहले ही चेतावनी दे चुके हैं कि सरकार द्वारा दी गई आर्थिक मदद और नौकरियां वापस कर दी जाएंगी। इसके अलावा पीडि़त परिवारों के लिए हैंडपंप लगाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा भेजे गए वाहनों को पीडि़त परिवारों ने वापस भेज दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here