एस.डी.एच दसूहा को कायाकल्प कार्यक्रम में प्रदेश भर से मिला पहला पुरस्कार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। माननीय स्वास्थ्य मंत्री बलवीर सिंह जी की अध्यक्षता में राजकीय राजिंदरा मेडिकल कॉलेज पटियाला में कल राज्य स्तरीय कायाकल्प कार्यक्रम के संबंध में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया।यह जिला होशियारपुर के लिए गर्व का क्षण था जिसमें एसडीएच दसूहा ने राज्य भर में से पहला पुरस्कार और जिला अस्पताल होशियारपुर ने प्रशंसा  पुरस्कार प्राप्त किया। यह पुरस्कार प्राप्त करने के लिए सिविल सर्जन डा.बलविंदर कुमार, उप चिकित्सा आयुक्त डा.हरबंस कौर, सीनियर मैडिकल अधिकारी सिविल अस्पताल होशियारपुर डा. स्वाति शिमार, सीनियर मैडिकल अधिकारी एस.डी.एच दसूहा डा. देविंदर पुरी, डा.जी.पी. सिंह, डॉ. रमन कुमार, डॉ.करण कुमार, ए.एच.ए डॉ.शिप्रा और मुख्य फार्मेसी अधिकारी वरिंदर उपस्थित थे।

Advertisements

सिविल सर्जन डॉ. बलविंदर कुमार ने इस अवसर पर अपने समस्त स्टाफ को बधाई देते हुए बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा। इस अवसर पर बोलते हुए डॉ. देविंदर पुरी ने कहा कि एसडीएच दसूहा को उनके कार्यकाल में तीसरी बार यह पुरस्कार मिला है।

उन्होंने सिविल अस्पताल दसूहा के समस्त स्टाफ व सामाजिक संस्थाओं के सहयोग की सराहना करते हुए भविष्य में बेहतर सेवाएं देने का वादा किया। इस मौके पर अपने विचार सांझा करते हुए डॉ. स्वाति ने कहा कि निकट भविष्य में सिविल अस्पताल होशियारपुर का स्तर ऊंचा उठाने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे ताकि आम लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराई जा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here