फर्निचर वल्र्ड शोरूम ने लक्की कूपन ड्रॉ के विजेताओं को दिए इनाम, विक्की सैनी को मिला पहला इनाम

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर के चिंतपूर्णी मार्ग पर स्थित नाईट क्वीन इंडस्ट्री की तरफ से फर्निचर वल्र्ड शोरूम में बैसाखी लक्की ड्रा निकाला गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए कंपनी के सीईओ करण कपूर ने बताया कि बैसाखी के मौके पर फर्निचर वर्ल्ड की तरफ से ग्राहकों के लिए लक्की ड्रा स्कीम निकाली गई थी। उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत ग्राहक ने शोरुम से सामान खरीदा हो या नहीं, लेकिन शोरुम में आने वाले प्रत्येक ग्राहक को कूपन दिया गया था। जिसका ड्रा निकाली गया है।

Advertisements

जिसमें करीब 11 ईनाम निकाले गए और पहले तीन ईनाम जिनमें विक्की सैनी को पहला ईनाम एलईडी, पवन कुमार को दूसरा ईनाम कूलर व हरदेव सिंह को तीसरा ईनाम गद्दों की जोड़ी निकली। इस मौके पर ईनाम प्राप्त करने वाले ग्राहकों ने कहा कि वे हमेशा फर्निचर वर्ल्ड से ही घरेलू सामान की खरीदारी करते हैं और हर बार स्पैशल ऑफर के तहत उपहारों और छूट से उन्हें काफी लाभ होता है। इसलिए उनकी अपील है कि जो भी लोग गद्दे, अल्मारी, कूलर व अन्य फर्निचर का सामान खरीदना चाहते हैं या खरीदने का मन बना रहे हैं तो वह एक बार भरवाई रोड पर स्थित फर्निचर वल्र्ड में जरुर आएं। क्योंकि जो क्वालिटी और रेंज इनके पास है वो आपको शहर में कहीं नहीं मिलेगी।
इस अवसर पर करण कपूर ने बताया कि फर्निचर वल्र्ड शोरूम में डबल बैड, सिंगल बैड, सोफा सैट, अल्मारी, गद्दे, सैंटर टेबल या ड्रेसिंग टेबल, एलईडी, एलईडी टेबल, फ्रिज, वाशिंग मशीन, गीजऱ, हीटर आदि सहित अन्य इलैक्ट्रानिक्स का सामान बाजार से कम दामों के साथ-साथ आसान किश्तों पर उपलब्ध है। करण कपूर ने कहा कि उनके शोरुम व फैक्ट्री में बनने वाले किसी भी सामान की क्वालिटी के साथ किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी ग्राहकों के लिए विशेष छूट एवं लक्की ड्रा योजनाएं चलाई जाएगी ताकि ग्राहकों को अधिक से अधिक लाभ मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here